शादी के सवाल पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं तैयार हूँ'
शादी के सवाल पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं तैयार हूँ'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा दोनों इस समय एक दूजे को डेट कर रहे हैं और इस बारे में आप सभी जानते ही होंगे. दोनों को कई बार एक दूजे के साथ देखा जा चुका है. केवल इतना ही नहीं बल्कि फिल्म पागलपंती के प्रमोशन्स के दौरान इन दोनों कलाकारों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और सारे कयासों को दरकिनार कर दिखा दिया कि इन्हें जमाने का डर नहीं है. वहीँ अब इसके बाद से ही कृति खरबंदा और पुलकिस सम्राट के फैंस लगातार पूछ रहे हैं कि ये शादी के बंधन में कब बधेंगे ? हाल ही में कृति खरबंदा ने इस सवाल का भी जवाब दे दिया है.

उन्होंने कहा, 'अभी हम फ्यूचर के बारे में नहीं सोच रहे हैं. हम हर दिन को एन्जॉय कर रहे हैं. वो भी अभी शादी के लिए रेडी नहीं है और मैं भाी अभी इस बारे में नहीं सोच रही हूं. मुझे ऐसा लगता है कि अभी हमें कुछ और साल लगेंगे यह फैसला लेने में कि हमें कब शादी करना है. पुलकित अभी बच्चा है और इसीलिए हम अपने शादी के प्लान कुछ समय के लिए ठंडे बस्ते में डाल रहे हैं.' वहीँ जब एक वेबसाइट के द्वारा कृति खरबंदा से पूछा गया कि '21 दिन के लॉकडाउन के दौरान वो क्या करेंगी ?'

तो उन्होंने बताया कि, 'पुलकित पियानो बजाएगा और मैं इससे सीखूंगी.' वैसे कृति खरबंदा के बयान से आप समझ ही गए होंगे कि वो कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान पुलकिस सम्राट के साथ रोमांटिक वक्त बिताने के बारे में प्लान कर चुकीं हैं. वैसे कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) की प्रोफेशनल लाइफ को बताए तो वो पागलपंती और हाउसफुल 4 में दिखाई दी थीं. इसी के साथ पुलकित के बारे में बात कि जाए तो वह अब तक कई दमदार फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

किसी लड़के को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी

सैफ दे रहे थे लाइव इंटरव्यू और तभी आ गए तैमूर

लॉकडाउन के बीच बगीचे में सफाई करते दिखा यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -