ग्राउंड पर प्रीति की सादगी ने लूटा लाखों लोगों का दिल
ग्राउंड पर प्रीति की सादगी ने लूटा लाखों लोगों का दिल
Share:

आईपीएल का आग़ाज़ होते ही बॉलीवुड के पर्दे से दूरी बना चुकी प्रिटी ज़िंटा भी लाइमलाइट में आने लग जाती हैं. पंजाब किंग्स इलेवन की को-ओनर प्रीति जिंटा की टीम आईपीएल के 11वें सीजन में प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई. भले ही उनकी टीम प्लेऑफ में जगह ना बना पाई हो, लेकिन इससे उनके स्टारडम पर कोई असर नहीं पड़ा है. उनका स्टारडम इतना ज्यादा है कि इतनी भीड़ में भी लोग उनके लिए गिफ्ट्स लेकर आते हैं.

हाल ही में प्रीति का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनका एक फैन उनको गिफ्ट लेने के लिए रिक्वेस्ट कर रहा है. जब प्रीति ग्राउंड से ड्रेसिंग रूम की तरफ आ रही थी, उस समय उनके एक फैन ने उन्हें अपना गिफ्ट लेने की रिक्वेस्ट की. फैन द्वारा इस रिक्वेस्ट पर प्रीति ने उनकी बात को सुन लिया और उनसे वह गिफ्ट ले लिया. रिटर्न गिफ्ट में प्रीति ने उस फैन को फ्लाइंग किस देकर थैंक यू कहा.

 

 

Awww how sweet of her  We’ve seen Preity Zinta distributing gifts and tees at IPL matches this season... but in her previous match she was at the receiving end of some fan love... a guy got a gift for her!! He kept calling out and actually managed to slip his gift into her hands... Preity gave him a cute smile and a flyin’ kiss... must’ve been the beshhhht day of his life  FOLLOW  @voompla INQUIRIES  @ppbakshi . #voompla #bollywood #preityzinta #bollywoodstyle #bollywoodfashion #bollywoodactress #shocute #shoshweet #kalhonaho #salaambamaste #momentslikethis #onceinalifetimemoment #onceinalifetimeexperience #fanboys #fanboyforlife #kingsxipunjab #kxip #cricketfever #soniceofyou #funtyms #bestdayoflife #bestdayofmylife #bestdayeva #bestdayeverrr #indianactress #bollywoodactresses #bollywoodstylefile

A post shared by Voompla (@voompla) on

प्रीति की यह सादगी वहाँ मौजूद दर्शकों को काफी पसंद आई. आपकी जानकजारी के लिए बता दें कि आईपीएल के आगाज़ के समय प्रीती ने अपने फैंस को अपनी टीम पंजाब किंग्स इलेवन की टी-शर्ट की टी-शर्ट भी बांटी थी. प्रीति जब भी ग्राउंड पर रहती हैं वो काफी एक्टिव रहती हैं, इसी कारण प्रीति के प्रति लोगों में काफी सम्मान है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

काम न मिलने पर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के घर के चक्कर काट रही है श्रद्धा कपूर

B'Day Special : हर भूमिका को दिल से निभाने वाले आर्य बब्बर को जन्मदिन की बधाई

सिर्फ अक्षय कुमार की बदौलत मिली आलिया को 'राज़ी', सामने आया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -