सिर्फ अक्षय कुमार की बदौलत मिली आलिया को 'राज़ी', सामने आया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है. फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में है और फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल भी है. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. गौरतलब है कि फिल्म अपने रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियों में रही है फिल्म को लेकर कोई न कोई खबर हर रोज आती है. अब हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म का कनेक्शन बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार से जुड़ा हुआ है.

जैसा कि आप सभी जानते है कि आलिया की ये फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास कॉलिंग सहमत पर आधारित हैं और अब इस बात का खुलासा हुआ है कि हरिंदर सिक्का की मुलाकात अभिनेता अक्षय कुमार से हो चुकी हैं. यही नहीं बल्कि मुलकात के दौरान हरिंदर ने अक्षय से इस पर फिल्म बनाने और उस में काम करने का अनुरोध किया था और ये चाहते थे कि गुलज़ार इसे डायरेक्ट करे.

जिसके चलते अक्षय कुमार ने गुलज़ार की बेटी मेघना से डायरेक्ट करवाने की बात कही खुद अक्षय ने ही इनकी मुलाक़ात मेघना से करवाई और मेघना ने इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया. गौरतलब है कि फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छायी हुई है यही नहीं बल्कि इस फिल्म के माध्यम से आलिया की ज़िंदगी में भी एक अलग मोड़ आया है.

इस फिल्म की सफलता ने उन्हें और भी ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है. फिल्म में आलिया ने अपने किरदार को इतनी बखूबी से निभाया है कि उनकी तारीफ बॉलीवुड का हर सेलेब्रेटी कर रहा है. वहीं दर्शकों को भी आलिया की ये फिल्म खूब पसंद आई. 

ये भी पढ़े

अमिताभ के बच्चों को ऑटोग्राफ देकर जैकी को लगा था कि वह अब फेमस हो चुके हैं

किस तरह स्टारडम को मैनेज करके चल रहे हैं रणवीर सिंह

रणवीर ने बताया, वो अपना पहला प्यार कभीं नहीं भुला सकते

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -