​ये कैसी बिकनी पहनीं ​प्रीति ने...
​ये कैसी बिकनी पहनीं ​प्रीति ने...
Share:

प्रीति जिंटा बॉलीवुड की खूबसरत अभिनेत्रियों में शुमार हैं। हालांकि इस समय वह बॉलीवुड में सक्रिय नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्में आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। आज भी लोग प्रीति की फिल्में देखते हैं, तो उनकी खूबसूरती में डूब जाते हैं। उनकी तस्वीरें भी लोगों को खूब पसंद आती हैं। हाल ही में प्रीति ने बिकनी पहने एक तस्वीर पोस्ट की, उनकी यह तस्वीर देखकर लोग कह उठे अरे प्रीति ने ये कैसी बिकनी पहन ली। 

प्रीति को यह बिकनी उनके पति ने जीन गुडइनफ ने गिफ्ट की है और प्रीति को भी यह बहुत पसंद आई। तभी तो  उन्होंने अपनी चिरपरिचित  स्माइल के साथ कई फोटो निकलवाईं। खबरें हैं ​कि प्रीति और उनके पति जीन के बीच बहुत अच्छी अंडस्टेंडिंग हैं। जीन प्रीति को बहुत समझते हैं। प्रीति ने एक इंटरव्यू के दौरान भी कहा था​ कि जीन उन्हें बहुत अच्छे से समझते हैं और वह उनके साथ काफी खुश हैं। प्रीति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने नाम के साथ पति के नाम का जी भी जोड़ लिया है। प्रीति इस समय न्यूयॉर्क में रह रही हैं। अरे हां हम बात कर रहे थे, उनकी बिकनी की, तो इसे लोगों ने अजीब कहा है, वह इसलिए क्योंकि यह एक टी—शर्ट ड्रेस है, जिस पर बिकनी बनी हुई है। 

बता दें कि ​प्रीति जल्द ही बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं। वह भैयाजी सुपरहिट नाम से आने वाली फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रीति के साथ सनी देओल, अमीशा पटेल और अरशद वारसी भी हैं। खबरे  हैं कि यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। 

ऐसा कर सलमान की राह से हटे अजय...

दीपिका ने अपनी डेब्यू फिल्म 'पलटन' के किरदार का किया खुलासा

बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे इस अभिनेता ने की सोनू सूद की तारीफ

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -