बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे इस अभिनेता ने की सोनू सूद की तारीफ
बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे इस अभिनेता ने की सोनू सूद की तारीफ
Share:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. उनकी आने वाली और डेब्यू फिल्म है 'पलटन' जिसमें उनके साथ 'दबंग' के दबंग एक्टर सोनू सूद भी हैं. सोनू सूद के साथ काम करना लव को कैसा लगा इस बात की जानकारी हाल ही में उन्होंने दी है. इसी के साथ उन्होंने सोनू सूद की काफी तारीफ भी है और क्या कहा है आइये जानते हैं उसके बारे में.

लव का कहना है सोनू सूद के साथ 'पलटन' में काम करना बहुत ही बेहतरीन रहा. लव उनकी एक्टिंग के कायल तो हैं ही साथ ही वो उनकी फिटनेस के भी फैन हैं. लव आगे कहते हैं 'सोनू सर ने शूटिंग के दौरान हम सभी की मदद की और साथ काम करना बेहतरीन था. हम जल्दी उठते थे और शूटिंग के दौरान एक साथ वर्कआउट करते थे.' उन्होंने कहा सोनू सूद काफी हैल्पफुल हैं और काम के दौरान उन्होंने काफी टिप्स भी दिए. अपने से छोटे कलाकारों को सोनू हमेशा सपोर्ट करते हैं. लव ने कहा 'सोनू सर ने सुझाव दिया कि मैं अपने ट्रेनर के साथ प्रशिक्षण शुरू करूं, जिसे अब मैं कुछ समय से कर रहा हूं. वह बहुत उदार और आत्मविश्वास से भरे कलाकार हैं, जो हर सीन में सह-कलाकारों का सर्वश्रेष्ठ लाते हैं.'

यानी सोनू सूद वाकई सपोर्टिंग है जो सभी की मदद के आगे रहते हैं. बता दें, 'पलटन' 7 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है जिसे जे.पी.दत्ता ने निर्मित किया है. सोनू सूद के अलावा इस फिल्म में  सिद्धांत कपूर, अर्जुन रामपाल और हर्षवर्धन राणे भी मुख्य किरदार में हैं.

मिलिए पर्दे के एल.के अडवाणी, लालू प्रसाद यादव और शिवराज पाटिल से

जल संकट पर बन रही फिल्म, संजय ने कही ये बात

'संजू' से खुश नहीं बेटी त्रिशाला, इसलिए नहीं किया कोई प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -