ऐसा कर सलमान की राह से हटे अजय...
ऐसा कर सलमान की राह से हटे अजय...
Share:

बॉलीवुड की फिल्मों में आजकल किसिंग सीन काफी आम हो चुके हैं. हर फिल्म में कुछ न कुछ तड़का तो लगाना ही होता है जिसके चलते निर्माता कुछ और नहीं तो कपल का लिपलॉक सीन डाल देते हैं ताकि फिल्म में थोड़ा रोमांस भी देखने को मिले. बॉलीवुड में एक्टर एक्ट्रेस ऐसे भी हैं जिन्हें किसिंग सीन से कोई आपत्ति नहीं होती, लेकिन वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने आज तक अपनी फिल्म को हिट करने के लिए किसिंग सीन दिया हो. आज हम ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

स्क्रीन पर किसिंग सीन नहीं देने वालों में सबसे पहला नाम आता है सलमान खान का. जी हाँ, सलमान खान ही ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने स्क्रीन पर आज तक कोई लिपलॉक नहीं दिया. इनकी फिल्में हिट होने के लिए सिर्फ इनका नाम ही काफी है. सलमान खान का नाम उस लिस्ट में अब भी शामिल है जिन्होंने आज तक किसिंग सीन नहीं दिए. इसी लिस्ट में अजय देवगन का नाम भी शामिल था लेकिन अब हट चुका है. 

दरअसल, अजय देवगन ने पहले कभी स्क्रीन पर किसिंग सीन नहीं दिए थे लेकिन बाद की कुछ फिल्मों में लिपलॉक करते देखा गया है. आपको बता दें, अजय देवगन ने फिल्म 'शिवाय' में एक्ट्रेस एरिका कार के साथ लिपलॉक सीन दिया था जो काफी फेमस भी हुआ. इसके बाद हाल ही में उन्होंने 'बादशाहो' में भी एक्ट्रेस इलिया डीक्रूज के साथ एक किसिंग सीन दिया था. यानी लिस्ट में सिर्फ सलमान ही बाकी हैं जो अब तक शरीफ बने हुए हैं, बाकि सब तो किस कर ही चुके हैं.

जरीन खान को यह बात कर रही परेशान...

नहीं थम रहा 'संजू' की ताबड़तोड़ कमाई का आंकड़ा, तोड़ डाला 9 साल का यह पुराना रिकॉर्ड

Video : इस तरह मेकअप करके रणबीर को बनाया गया संजू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -