काशी की ये चीज़ सबसे ज्यादा पसंद आई प्रीति ज़िंटा को
काशी की ये चीज़ सबसे ज्यादा पसंद आई प्रीति ज़िंटा को
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा काफी समय बाद फिल्मों में वापस आ रही हैं और उनकी आने वाली फिल्म के लिए शूटिंग भी कर चुकी हैं. शूटिंग के दौरान उन्होंने काफी एन्जॉय किया और हर चीज़ का मज़ा लिया. यही बात है शूटिंग के बाद बी कुछ याद आता है चाहे वो दोस्तों के साथ मस्ती की बात हो या फिर स्पेशल जगह के खाने की बात. बात करें खाने की तो हर कोई इसके किसी भी स्पेशल फ़ूड के लिए दीवाना हो जाता है जैसे प्रीति ज़िंटा हुई हैं.

बेटे को इस फिल्म से डेब्यू कराएँगे सुनील शेट्टी

जी हाँ, आपको बता दें, प्रीति ज़िंटा सनी देओल के साथ काशी में फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' की शूटिंग कर रही थी जहां पर उन्होंने बाकी चीज़ों के साथ खाने का भी मज़ा लिया. काशी की चाट उन्हें बेहद पसंद आई और वो उसे याद भी कर रही हैं. फ़िलहाल वो अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं और इसी बीच चाट को मिस कर रही हैं. अपने प्रमोशन में उन्होंने काशी की चाट का जिक्र भी किया है जिसे उन्होंने बेहद ही स्वाद से खाया था. 

इस फिल्म में फिर देखने को मिल सकता है रानी-शाहरुख़ का रोमांस

इस फिल्म का निर्देशन नीरज पाठक हैं जो यूपी से हैं. नीरज ने ही शूटिंग के दौरान सनी देओल और प्रीति सहित पूरी यूनिट को यूपी के व्यंजनों का स्वाद चखाया जिसके बाद सभी इसके दीवाने हो गए. प्रीति ने बताया कि काशी का वातावरण ही कुछ और था. सुबह जल्दी शूटिंग शुरू हो जाती थी और काफी अच्छा लगता था. उन्होंने वहां कासी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन भी किये. बता दें, 'भैय्याजी सुपरहिट' में अमीषा पटेल, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिकाओं में हैं जो अगले महीने रिलीज़ होने वाली है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

तनुश्री दत्ता और उनके पिता पर हर तरफ से हुआ वार, हमलावरों ने तोड़ दी पूरी कार

'मंडे मोटिवेशन' बनी जोकर जैसे दिखने वाले रणवीर सिंह की ये तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -