इस फिल्म में फिर देखने को मिल सकता है रानी-शाहरुख़ का रोमांस
इस फिल्म में फिर देखने को मिल सकता है रानी-शाहरुख़ का रोमांस
Share:

बॉलीवुड की फिल्मों में बायोपिक का दौर चल रहा है और जाने माने और फेमस लोगों पर बायोपिक बनाई जा रही हैं जिसमें बॉलीवुड सितारे बेहतरीन किरदार निभाने से नहीं चूकते. ऐसे ही बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान भी एक बायोपिक में नज़र आने वाले हैं जिसमें वो एक अंतरिक्ष यात्री का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं. इसी फिल्म से जुडी एक और खबर आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. 

बेटे को इस फिल्म से डेब्यू कराएँगे सुनील शेट्टी

फिल्म में शाहरुख़ खान अंतरिक्ष यात्री का किरदार निभाने जा रहे हैं ये तो आप जानते हैं लेकिन ये नहीं जानते हैं कि उनके साथ एक्ट्रेस कौन है. इस फिल्म के लिए कई एक्ट्रेस का नाम आया था लेकिन खबर के अनुसार निर्माता रानी मुख़र्जी को साइन करने जा रहे हैं. फिल्म में रानी शाहरुख़ की पत्नी का किरदार निभाएंगी. फ़िलहाल इस फिल्म की घोषणा नहीं हुई है लेकिन तैयारी चल रही है. फिल्म में देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख़ और रानी की कहानी क्या मोड़ लाएगी क्योंकि फिल्म अंतरिक्ष यात्री पर बनी है.

अजय के कहने पर छत्रपति बनेंगे सैफ अली खान !

जानकारी के लिए बता दें, ये फिल्म अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बन रही है जिसमें शाहरुख़ राकेश के किरदार में होंगे. फिल्म काफी दिलचस्प हो सकती है क्योंकि इसमें अंतरिक्ष के बारे में बताया जाना है. देखा जा चुका है रानी और शाहरुख़ पहले भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. कुछ कुछ होता है, कभी अलविदा ना कहना, चलते चलते, पहेली और वीर जारा जैसी फिल्मों में बेहतरीन जोड़ी नज़र आई थी. फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होनी थी लेकिन शाहरुख अपनी फिल्म 'जीरो' पर ध्यान दे रहे हैं जिसके कारण ये फिल्म 2019 में फ्लोर पर जाएगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

फिर से शादी और बच्चा पैदा करने को तैयार है बॉलीवुड का ये मशहूर कपल

'मंडे मोटिवेशन' बनी जोकर जैसे दिखने वाले रणवीर सिंह की ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -