Share:
जेल में बंद विचाराधीन बंदी की संदिग्ध हालात में हुई मौत, परिजनों ने प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप
जेल में बंद विचाराधीन बंदी की संदिग्ध हालात में हुई मौत, परिजनों ने प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप

जबलपुर से कार्तिक गुप्ता की रिपोर्ट

जबलपुर। नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय जेल में विचाराधीन बंदी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। जिसको लेकर मृतक के परिजनों ने जेल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए है। थाना आधारताल क्षेत्र में रहने वाला सुरेश विश्वकर्मा जो कि गैस सिलेंडर वितरक था उसके विरुद्ध दो आपराधिक मामले दर्ज थे और उसी के चलते सुरेश विश्वकर्मा के वारंट जारी थे।

जिसको लेकर अधारताल पुलिस ने सुरेश विश्वकर्मा को 17 जून को गिरफ्तार किया था और रविवार को सुरेश विश्वकर्मा को जेल भेज दिया गया था। जहां पर उसकी तबियत अचानक बिगड़ गई जिसकी हालत गंभीर होने के बाद उपचार के लिए मेडिकल भेजा गया, वहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत बता दिया। इस मामले को लेकर मृतक युवक के परिजनों ने जेल प्रबंधन और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं कि लापरवाही के चलते उनके बेटे की मौत हो गई है।

जिसकी सख्त से सख्त जांच कर संबंधितों के खिलाफ कार्यवाही की जाए। पूरे मामले पर उप जेल अधीक्षक मदन कमलेश का कहना है कि सुरेश विश्वकर्मा नशे का आदि था और उसकी इसी वजह से हालात बिगड़ गई थी लेकिन परिजनों के आरोप के चलते हमने इस पूरे मामले की ज्यूडिशियल जांच करवा रहे है जिसके बाद सुरेश विश्वकर्मा की मौत कैसे हुई उसका खुलासा हो सकेगा।

जानिए क्यों प्रसिद्ध है भोपाल, क्या है इसका इतिहास

पिकअप वाहन की चपेट में आने से हुई 2 मजदूरों की मौत

जबलपुर में एक से बढ़कर एक है घूमने की जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -