जन्मदिन पर सोनम कपूर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, करवाया ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट
जन्मदिन पर सोनम कपूर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, करवाया ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर माँ बनने के लिए बहुत बेताब हैं। जी हाँ, वह जल्द ही अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं। हालाँकि उसके पहले अदाकारा ने नए-नए फोटोशूट करवाए हैं। इन दिनों सोनम अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को काफी एन्जॉय कर रही हैं। जी हाँ और सोनम का प्रेग्नेंसी फैशन भी ऑन पॉइंट है। अब एक्ट्रेस ने नए फोटोशूट से फैंस के दिलों को जीता है। वैसे सोनम ने जब से मां बनने की गुड न्यूज अनाउंस की है, तभी से वे लगातार अपने मैटरनिटी फैशन से हर किसी को इंप्रेस कर रही हैं। अब इस बार भी ऐसा हुआ है। सोनम कपूर ने अब एक बार फिर से अपने सुपर गॉर्जियस मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

आप देख सकते हैं सोनम ने अपना लेटेस्ट मैटरनिटी फोटोशूट फेमस डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला के सिजलिंग आउटफिट में कराया है और इसी के चलते डिजाइनर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सोनम कपूर के फोटोशूट की स्टनिंग तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों में सोनम का लुक, उनकी अदा, उनका अंदाज सब कुछ बेहतरीन है। आप देख सकते हैं इस फोटो में सोनम ऑफ व्हाइट कलर की सिजलिंग साटिन ड्रेस में नजर आ रही हैं। अदाकारा की स्कर्ट पर मोतियों की एम्ब्रॉयडरी हुई है। वहीं स्कर्ट के साथ सोनम ने क्रॉप टॉप को टीम अप किया है, जिसमें कई सारी लंबी ट्रेल हैं।

इस ड्रेस की ट्रेल्स उनके आउटफिट में ड्रामा एड कर रही हैं और वह सबसे आकर्षक लग रहीं हैं। आप देख सकते हैं ऑफ व्हाइट क्लासी ड्रेस के साथ सोनम ने अपने मेकअप को काफी सटल रखा है। उन्होंने अपने बालों में स्लीक लुक देकर टाई किया है और मोती लगाकर अपने हेयर लुक को स्टाइलिश टच दिया। इस तस्वीर में सोनम बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई भी नजर आ रही हैं और आज उनके जन्मदिन पर ये तस्वीर फैंस के लिए तोहफा बनी है।

सोनम कपूर के जन्मदिन पर आनंद ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, सोते नजर आई अदाकारा

माँ बनने वाली हैं सोनम कपूर, इस खास वजह से पति को कहती हैं गौतम बुद्ध

आनंद आहूजा ने सोनम संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -