माँ बनने वाली हैं सोनम कपूर, इस खास वजह से पति को कहती हैं गौतम बुद्ध
माँ बनने वाली हैं सोनम कपूर, इस खास वजह से पति को कहती हैं गौतम बुद्ध
Share:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बहुत बेहतरीन अदाकारा है और आज वहअपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आप सभी को बता दें कि एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) की बड़ी बेटी सोनम को बॉलीवुड सितारे जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। सोनम कपूर (Sonam Kapoor Birthda) का जन्म 9 जून को हुआ था और आज वह 37 वर्ष की हो चुकीं हैं। जी हाँ और आज का दिन उनके लिए और उनके परिवार के लिए बेहद खास है। आप सभी को बता दें कि सोनम जल्द ही मां बनने वाली हैं और वह अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इन दिनों वह अपने दिनों को खूब एन्जॉय कर रहीं हैं।

सोनम और दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद की पहली मुलाकात साल 2014 में कॉमन फ्रेंड परनिस कुरैशी के जरिए हुई थी। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक, सोनम से पहली मुलाकात के एक महीने बाद ही आनंद ने उन्हें प्रपोज कर दिया था। हालाँकि करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को आनंद आहूजा से शादी रचाई थी। अब शादी के चार साल बाद दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि शादी के बाद सोनम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने पति को गौतम बुद्ध (Gautam Buddha) के नाम से बुलाती हैं। जी दरअसल गौतम बुद्ध नाम बुलाने के पीछे का कारण बताते हुए सोनम ने कहा था कि, 'आनंद इतने सीधे हैं कि कभी-कभी मुझे उन पर गुस्सा आ जाता है। वह हमेशा नियम फॉलो करते हैं चाहें एयरपोर्ट पर लंबी लाइन में ही क्यों न लगना हो। सर्विसेज की कीमत चुकाने के बाद भी वह इनका फायदा नहीं उठाते हैं और ऐसे में मुझे भी उनकी बात माननी पड़ती है।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा था अगर आनंद की शादी मुझसे ना हुई होती तो वह निश्चित ही जंगल जाकर साधु बन गए होते। काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार सोनम कपूर, साल 2019 में ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आई थीं। इससे पहले वह ‘द जोया फैक्टर’ में दुलकर सलमान के देखी गई थीं। वहीं आने वाले दिनों में सोनम कपूर को अपकमिंग फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नजर आएंगी। ‘ब्लाइंड’ शोमे माखिजा की फिल्म है। इसके अलावा सोनम कपूर ने साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद वह 'आयशा', 'दिल्ली 6', 'आई हेट लव स्टोरिज', 'थैंक यू' , 'रांझणा' 'प्रेम रतन धन पायो' ,'नीरजा' और 'मौसम' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकीं हैं।

वरुण धवन के शर्टलेस लुक के दीवाने हुए फैंस

क्या दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर पाई नुसरत की फिल्म, यहाँ पढ़ें जनहित में जारी का रिव्यु

हेटर्स को अर्जुन कपूर का करारा जवाब, कहा- "लोग बुरा बोलने के कुछ भी बहाने।।।"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -