सोनम कपूर के जन्मदिन पर आनंद ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, सोते नजर आई अदाकारा
सोनम कपूर के जन्मदिन पर आनंद ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, सोते नजर आई अदाकारा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जी हाँ और आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर सोनम के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है। आप देख सकते हैं इन दिनों सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं। जी हाँ और जल्द ही वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालाँकि आज सोशल मीडिया पर सोनम के पति आनंद आहूजा ने उनके साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जो कि रात 12 बजे की है। आप देख सकते हैं ये तस्वीर उस वक्त की है जब आनंद ने सोनम को बर्थडे की बधाई दी।

इस तस्वीर के साथ आनंद ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे सोनम।' वहीं आनंद आहूजा (Anand Ahuja) द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सोनम कपूर उनके सिर पर अपना चेहरा रखे हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सोनम की आंखें भी बंद हैं जिससे साफ पता चल रहा है कि सोनम को नींद से जगा के बर्थडे की बधाई दी गई है। आप देख सकते हैं आनंद आहुजा की इस तस्वीर को सोनम ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

वैसे आप सभी को बता दें कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) की बड़ी बेटी सोनम कपूर ने साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म से ही उनके साथ रणबीर कपूर ने भी बॉलीवुड में एंट्री की थी। जी हाँ और सोनम कपूर ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, हालाँकि इन दिनों वह काम से दूर हैं और अपने माँ बनने के पहले के दिनों को एन्जॉय कर रहीं हैं।

वेकेशन से सामने आईं विरूष्का की पहली तस्वीर, दोनों ने दिया रोमांटिक पोज

टूट गया बॉलीवुड के इस मशहूर कपल का रिश्ता, फैंस को लगा बड़ा झटका

माँ बनने वाली हैं सोनम कपूर, इस खास वजह से पति को कहती हैं गौतम बुद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -