प्रेग्नेंट नुसरत जहां के चेहरे पर दिखा नया नूर, तस्वीर शेयर कर लिखा- अगर जीवन आपको...
प्रेग्नेंट नुसरत जहां के चेहरे पर दिखा नया नूर, तस्वीर शेयर कर लिखा- अगर जीवन आपको...
Share:

बंगाली फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री और TMC की एमपी नुसरत जहां बीते कुछ वक़्त से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री प्रेग्नेंसी के पश्चात् से निरंतर अपनी तस्वीरें साझा कर रही हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने ऑरेंज कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में वे स्टनिंग दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस आउटफिट के साथ सिल्वर चेन एवं हूप ईयररिंग्स भी पहनी हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

साथ ही उनके चेहरे से सकारात्मकता दिखाई दे रही है जो दिखाती है कि वे जिंदगी के इस नए आयाम का स्वागत करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं। अभिनेत्री ने अपने बाल खुले रखे हैं तथा अलग-अलग पोज में तस्वीरें खिंचाती दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों के साथ अभिनेत्री ने अपने आउटफिट के हिसाब से कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में लिखा है कि- ''अगर जीवन आपको नींबू देता है तो वो संतरे भी बदल सकता है। @somnath_roy_photography @kiara__sennnn @makeupartist।sourab @sarmistha1992''

बता दें कि अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर अभिनेत्री बीते कुछ समय से चर्चाओं में हैं। नुसरत ने वर्ष 2019 में निखिल जैन से शादी की थी लेकिन शादी के कुछ वक़्त पश्चात् ही कपल अलग हो गए। इसके पश्चात् से ही अभिनेत्री के यश दासगुप्ता संग अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ लिया। लेकिन अभिनेत्री ने हाल ही में एक बयान जारी कर अपनी निजी जिंदगी एवं रिश्ते के बारे में खुलासे किए।

बोनी कपूर ने शेयर किया वलीमाई का मोशन पोस्टर , फैंस ने की जमकर तारीफ

साउथ सुपरस्टार विजय को बड़ा झटका, मद्रास HC ने लगाया 1 लाख रुपये का जुर्माना

तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बनी नेहा कक्क्ड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -