बोनी कपूर ने शेयर किया वलीमाई का मोशन पोस्टर , फैंस ने की जमकर तारीफ
बोनी कपूर ने शेयर किया वलीमाई का मोशन पोस्टर , फैंस ने की जमकर तारीफ
Share:

बोनी कपूर ने वलीमाई का फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर जारी किया। आगामी फिल्म एक बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर है जिसमें थाला अजित मुख्य भूमिका में हैं। रिलीज के बाद लुक को फैंस से भरपूर प्यार दिया गया है। एक्शन थ्रिलर के लिए प्रशंसक अधिक उत्साहित हैं और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिकॉर्ड बनाते हैं। केवल एक दिन में, मोशन पोस्टर ने YouTube पर 8.3 मिलियन से अधिक बार देखा है। 

मोशन पोस्टर के रिलीज को अब तक सबसे ज्यादा 1.10 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं और यह तेजी से बढ़ रहा है। YouTube के अलावा, पोस्टर के परिणामस्वरूप ट्विटर पर दुनिया भर के कई देशों में फिल्म ट्रेंड कर रही है। हैरानी की बात यह है कि युवा पीढ़ी एक्शन थ्रिलर में काफी दिलचस्पी दिखाती है। लॉन्च की अभी घोषणा नहीं हुई थी, मेकर्स लगभग पूरे टारगेट ऑडियंस तक पहुंच चुके हैं। वलीमाई के निर्माता बोनी कपूर स्पष्ट रूप से प्रतिक्रिया से खुश हैं।

बोनी ने अपने शुभचिंतकों की मदद से इस उपलब्धि को साझा करते हुए लिखा, "यह अभूतपूर्व है और मैं इससे चकित हूं। गहराई से, मैं यह जानता था क्योंकि हम वलीमाई के मोशन पोस्टर से बहुत संतुष्ट थे। हर किसी की मेहनत रंग ला रही है - अजित ने फिल्म के लिए जिस तरह का लुक रखा है, जिस तरह अजित के किरदार की परिकल्पना निर्देशक एच. विनोथ ने की है, बैकग्राउंड स्कोर युवान ने किया है और पोस्टर डिजाइन राहुल ने किया है। यह एक अच्छा टीम वर्क है और सब कुछ एक पूर्ण सामंजस्य में है। यह तो एक शुरूआत है।" फिल्म में हुमा कुरैशी, कार्तिकेय, बानी, सुमित्रा, अच्युन्थ कुमार, राज अयप्पा, पुगाज़ और योगी बाबू भी हैं।

इंदौर पुलिस की वेबसाइट हैक, हैकर ने लिखा- 'फ्री कश्मीर और पाकिस्तान जिंदाबाद'

‘गुडबाय’ से सामने आया अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में नजर आई रश्मिका मंदाना

इंडियन आर्मी में बिना परीक्षा दिए हो शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -