इजरायल-हमास जंग के बीच अपनी धुन में प्रेग्नेंट मॉडल, फोटोशूट देख बोले यूजर्स- 'तुम्हारे बच्चे भी यहूदी हैं'
इजरायल-हमास जंग के बीच अपनी धुन में प्रेग्नेंट मॉडल, फोटोशूट देख बोले यूजर्स- 'तुम्हारे बच्चे भी यहूदी हैं'
Share:

कर्टनी कार्दशियन प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्रायमेस्टर में हैं। मॉडल इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर प्रशंसकों को अपडेट भी देती रहती है। कर्टनी ने नई तस्वीरें पोस्ट की जहां वो ब्लैक बिकिनी पर जालीदार कपड़ा पहने दिखाई दी। उनकी इस तस्वीरों ने यूजर्स का ध्यान खूब खींचा। तस्वीरें पोस्ट कर कर्टनी ने लिखा- आप अच्छी चुड़ैल हैं या बुरी चुड़ैल? साथ ही उन्होंने बताया कि ये ऑउटफिट रिसाइकल पॉलिएस्टर से बना है। 

मगर लोगों का ध्यान उनकी फोटो पर कम बल्कि इस बात पर गया कि वो इजरायल में चल रहे तनाव पर चुप्पी साधे हुए हैं। आपको बता दें, कर्टनी ट्राविस बार्कर से पहले यहूदी धर्म के स्कॉट डिसिक के साथ रिलेशनशिप में थीं। स्कॉट से उन्हें 3 बच्चे हैं। इस नाते कर्टनी के तीनों बच्चे आधे यहूदी भी हैं। इजरायल-फिलिस्तीन के युद्ध में यहूदियों पर हमले हुए हैं। ऐसे लोग कर्टनी को टार्गेट कर रहे हैं। लोगों ने कहा- तुम्हारे बच्चे यहूदी है, तुम इतनी चुप कैसे रह सकती हो, क्या आपको अच्छे और बुरे पर बोलना नहीं चाहिए?

वहीं कई और ने कहा- आपकी चुप्पी बहरा कर देने वाली है। तुम्हारे बच्चे आधे यहूदी हैं, दर्द नहीं होता? जो गाजा में हो रहा है वो नरसंहार है। वहीं कई लोग कर्टनी को यह बोल कर भी ट्रोल कर रहे हैं कि इतनी लंब प्रेग्नेंसी नहीं देखी। कब होगी डिलीवरी? इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह तरह के कमेंट अपना पक्ष रखा है।

कॉफी विद करण 8 में होगी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एंट्री, खुलेंगे कई बड़े राज

मरते मरते बची एक्ट्रेस आलिया, मॉल में गोलीबारी के बीच फंसी और फिर...

मीना कुमारी को 'बैजू बावरा' के लिए 1954 में मिला था सबसे पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -