अपने नए फोटोशूट में प्रेग्नेंसी को एन्जॉय करते नजर आएं कल्कि
अपने नए फोटोशूट में प्रेग्नेंसी को एन्जॉय करते नजर आएं कल्कि
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन इन दिनों अपने माँ बनने के फेज को खूब एन्जॉय कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक ऐसा फोटोशूट करवाया है कि देखने वालों के होश उड़ गए हैं. इस फोटोशूट को देखकर कहा जा सकता है वह अपने प्रेग्नेंसी को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं. जी दरअसल कुछ घंटो पहले इस बोल्ड एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और इन ताजा तस्वीरों में वो बेबी बंप के साथ पोज देते हुए तस्वीरें खिचवाती दिखाई दी, जो आप देख सकते हैं.

वैसे कल्कि कोचलिन इस समय भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन प्रेग्नेंसी को लेकर अपने फैंस के बीच सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं. उन्होंने अपने नए फोटोशूट की फोटोज को शेयर कर लिखा है And of course yoga got my back!Photography - @omkarchitnisHMU - @angelinajosephStyling - @who_wore_what_whenOutfit - @falgunishanepeacockindiaProduction- @niharikaartdirection .

आप देख सकते हैं कल्कि कोचलिन ने शेयर की इन तस्वीरों में अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय किया है और सामने आए इस फोटो शूट में कल्कि कोचलिन ने अलग अलग पोज देते हुए फोटोशूट में अपना सेक्सी अंदाज दिखाया है. आपने देखा ही होगा प्रेग्नेंसी के बाद से कल्कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गयी है और अपने नए नए फोटोशूट सभी फैंस के साथ शेयर कर रहीं हैं.

अक्षय खन्ना ने अपकमिंग फिल्म को लेकर कही ये बात, इस किरदार में आएंगे नजर

एसडब्लूए अवार्ड्स के लिए आवेदन कर सकते है बॉलीवुड के लेखक, मिलेगा बराबरी का सम्मान

'ब्रह्मास्त्र 2' के लीड रोल में नजर आएंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -