अक्षय खन्ना ने अपकमिंग फिल्म को लेकर कही ये बात, इस किरदार में आएंगे नजर
अक्षय खन्ना ने अपकमिंग फिल्म को लेकर कही ये बात, इस किरदार में आएंगे नजर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सब कुशल मंगल को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म अगले वर्ष की शुरुआत में रिलीज होने वाली हैं. फिल्म में अक्षय के अलावा प्रियांक शर्मा और रवि किशन भी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कास्ट ने फिल्म के बारे में बातें कीं.

अक्षय खन्ना ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि ये एक रोमांटिक कॉमेडी है और फैमिली एंटरटेनर फिल्म है. इसकी कहानी तीन किरदारों पर रची गई है. बता दें कि फिल्म में काम करने के साथ अक्षय खन्ना इसमें प्रेजेंटर के तौर पर भी नजर आएंगे. इस फिल्म के सिलेक्शन को लेकर पूछे गए सवाल पर अक्षय ने कहा कि कभी-कभी आपको सही स्क्रिप्ट के लिए इंतजार करना पड़ता है और ऐसा हमेशा भी नहीं होता है कि आपको बैक टू बैक फिल्में मिलती ही रहेंगी.इस फिल्म के साथ पद्मनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि ये एक ऑलराउंडर फिल्म है और इसमें हर तरह की चीज हैं. प्रियांक ने भी इसे परिवार के साथ देखने वाली फिल्म बताया. उन्होंने कहा कि ये फिल्म काफी साफ और प्यारी है. ये फिल्म आपको एक अलग ही दुनिया में लेकर जाती है.

पहली दफा किसी फिल्म में एक्टिंग करने के बारे में बात करते हुए प्रियांक ने कहा है कि मुझे स्वाभाविक होने के लिए कहा गया था. मुझे ज्यादा सोच समझ के एक्टिंग करने की अपेक्षा नेचुरल रहने के लिए कहा गया था. साथ ही मैंने एक्टिंग करते वक्त इस बात का भी ध्यान रखा कि खुद के साथ ईमानदार रहूं. अक्षय ने भी फिल्म में न्यूकमर्स की तारीफ की. अगर फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन करण विश्वनाथ कश्यप ने की है और निर्माण प्राची नितिन मनमोहन ने किया है.

फुटबॉल खेलते हुए रणबीर कपूर हुए घायल, वीडियो हो रहा है वायरल

निर्देशक सतीश कौशिक को हरियाणा सरकार देगी बड़ा सम्मान, बनेगें फिल्म प्रमोशन बोर्ड के चेमरमैन

सारा अली खान ने साँझा की मेकअप करवाते हुए यह फोटो, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -