'हुनरबाज' के सेट पर गिरते-गिरते बची प्रेग्नेंट भारती सिंह, नाराज हुए पति हर्ष लिंबाचिया
'हुनरबाज' के सेट पर गिरते-गिरते बची प्रेग्नेंट भारती सिंह, नाराज हुए पति हर्ष लिंबाचिया
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इस वक़्त अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत फेज से गुजर रही हैं। भारती जल्द ही हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं। प्रेग्नेंसी में भी भारती काम कर रही हैं। वह इन दिनों हस्बैंड हर्ष संग रियलिटी शो हुनरबाज को होस्ट कर रही हैं।

वही हाल ही में 'हुनरबाज' के मंच पर भारती के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में वह सपने में भी नहीं सोच सकती। दरअसल वह रियलिटी शो 'हुनरबाज' के मंच पर गिरने वाली थीं जिसके कारण उनके नाराज हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया ने उन्हें जमकर डांट लगाई। हर्ष अपनी वाईफ भारती का प्रेग्नेंसी में विशेष ध्यान रख रहे हैं मगर भारती के साथ हुए इस हादसे के कारण उन्होंने अपनी वाईफ को डांट लगाई।

इसकी झलक भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर साझा की है। भारती सिंह ने 30 जनवरी 2022 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो वीडियोज साझा किए जिसमें उन्होंने बताया कि वह 'हुनरबाज' शो के सेट पर गिरने वाली थीं मगर वह ठीक हैं। हालांकि प्रेग्नेंसी में सतर्कता न बरतने पर उनके हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया भारती से बहुत नाराज हुए तथा उन्हें डांटा भी। हर्ष का उनके लिए इतना केयर देख भारती उनसे प्यार करने से स्वयं को नहीं पाईं। वही दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पलक तिवारी के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस मशहूर एक्टर के साथ वायरल हुआ VIDEO

VIDEO: घर से ऐसे कपड़ों में बाहर निकल पड़ी तेजस्वी प्रकाश कि देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

इस कारण पार्थ समथान ने छोड़ा था ‘कसौटी जिंदगी की’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -