कश्मीर आई लीग मैच: बर्फ़बारी के बीच, स्नो लेपर्ड की बंगाली चीतों के साथ भिड़ंत
कश्मीर आई लीग मैच: बर्फ़बारी के बीच, स्नो लेपर्ड की बंगाली चीतों के साथ भिड़ंत
Share:

जम्मू: कश्मीर घाटी में सर्द हवाओं और चिल्ले कलां के बीच रविवार को एक बार फिर फुटबॉल का जादू बिखरेगा. जंहा आई-लीग के अपने चौथे मुकाबले में रियल कश्मीर मोहन बागान के साथ आज भिड़ेगी. मैच टीआरसी टर्फ फुटबॉल मैदान पर रविवार को सुबह साढ़े 11 बजे से खेला गया. पिछले मुकाबले में रियल कश्मीर ने चेन्नई सिटी एफसी को घरेलू मैदान पर 2-1 से हराकर अन्य टीमों को कड़ा संदेश दिया था. आई-लीग में अपने चौथे और घरेलू मैदान पर दूसरे मुकाबले में रियल कश्मीर अपने जीत के सफर को जारी रखना चाहेगी. बीते शनिवार यानी 4 जनवरी 2020 को दोनों टीमों ने टीआरसी टर्फ में अभ्यास कर अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दिया. वहीं पिछले वर्ष घरेलू मैदान पर रियल कश्मीर को मोहन बागान के हाथों हार मिली थी. हालांकि, रियल कश्मीर ने मोहान बागान को उसी के घर में जाकर हराया था, लेकिन आज होने वाले मुकाबले में महमान टीम घरेलू मैदान पर मिली हार का बदला लेने उतरेगी. आई-लगी सीजन में अब तक रियल कश्मीर हरा चुकी है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आज होने वाले मुकाबले में मेहमान टीम के सामने ठंडे मौसम के साथ रियल कश्मीर की चुनौती होगी, जिससे पार पाना आसान नहीं होगा. शनिवार को सुबह दोनों टीमों ने अभ्यास किया. इसके बाद दोनों टीमों ने प्रेस वार्ता कर अपनी-अपनी टीम की जीत का दावा किया. 

मोहन बागान से रिश्ल कश्मीर में जुडे़ दलराज पर नजरें: वहीं यह कहा जा रहा यही कि मोहन बागान से रियल कश्मीर में शामिल हुए स्टार प्लेयर दलराज सिंह पर सभी की नजरें रहेंगी. दलराज अपने पूर्व टीम के लिए आज घरेलू मैदान पर खेलेंगे. वह अपनी टीम की खामियों के बारे में अच्छी तरह जानते हैं जो मेजबान टीम को लाभ देंगी.

ओलंपिक पदकधारी साक्षी मलिक को हराकर सोनम ने टीम में अपना स्थान किया पक्का

ICC की पहल पर कोहली ने जताया विरोध, बोले- ऐसे तो खत्म हो जाएगा टेस्ट मैच

Ind Vs Sl: आज श्रीलंका से भिड़ेगी टीम इंडिया, मुकाबले से ठीक पहले चोटिल हुए विराट कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -