ओलंपिक पदकधारी साक्षी मलिक को हराकर सोनम ने टीम में अपना स्थान किया पक्का
ओलंपिक पदकधारी साक्षी मलिक को हराकर सोनम ने टीम में अपना स्थान किया पक्का
Share:

दो बार की विश्व कैडेट चैम्पियन सोनम मलिक ने रियो ओलंपिक कांस्य पदकधारी साक्षी मलिक को जबकि जूनियर अंशु मलिक ने विश्व चैम्पियनशिप की पदकधारी पूजा ढांडा को पराजित कर उलटफेर करते हुए एशियाई चैम्पियनशिप के लिए भारतीय टीम में अपना स्थान पक्का कर लिया हैं. सोनम और अंशु दोनों को पहले दौर में अनुभवी पहलवानों से भिड़ना था, लेकिन दोनों ने ही शानदार प्रदर्शन किया हैं. 

फाइनल दौर में सोनम ने राधिका को 4-1 से हराकर 62 किग्रा वर्ग में भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई. अंशु ने पूजा को हराने के बाद 57 किग्रा ट्रायल के फाइनल में मानसी को पस्त किया. अन्य वजन वर्गों में कोई हैरानी भरे फैसले देखने को नहीं मिले, जिसमें विनेश फोगाट (53 किग्रा) और दिव्या काकरान (68 किग्रा) ने आसानी से अपने मुकाबले जीत लिए.

निर्मला देवी (50 किग्रा) और किरण गोदारा (76 किग्रा) अन्य पहलवान रहीं जिन्होंने ट्रायल में जीत हासिल की. विजेता पहलवान रोम में 15 से 18 जनवरी तक चलने वाली पहली रैंकिंग सीरीज में भाग लेंगी जिसके बाद ये नई दिल्ली में 18 से 23 जनवरी तक होने वाली एशियाई चैम्पियनशिप में शिरकत करेंगी. अगर ये पहलवान इन दोनों प्रतियोगिताओं में पदक जीत लेती हैं तो 27 से 29 मार्च तक जियान में होने वाले एशियाई ओलंपिक क्वालीफायर में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

ICC की पहल पर कोहली ने जताया विरोध, बोले- ऐसे तो खत्म हो जाएगा टेस्ट मैच

Ind Vs Sl: आज श्रीलंका से भिड़ेगी टीम इंडिया, मुकाबले से ठीक पहले चोटिल हुए विराट कोहली

एशियाई चैम्पियनशिप के ट्रायल से बाहर हुई यह कुश्ती विजेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -