प्रयागराज: बच्चों को टूर पर ले जा रही तेज रफ़्तार बस पलटी, 2 की मौत, 35 जख्मी
प्रयागराज: बच्चों को टूर पर ले जा रही तेज रफ़्तार बस पलटी, 2 की मौत, 35 जख्मी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार बस बीच सड़क पर पलट गई। इस हादसे में दो स्कूल के बच्चों की जान चली गई। जबकि, 35 अन्य जख्मी हो गए। रिपोर्ट के अनुसार, यह बस जौनपुर के एक स्कूल से बच्चों को लेकर प्रयागराज में टूर के लिए आ रही थी। घटना शनिवार (17 दिसंबर) की सुबह हंडिया थाना इलाके की है। जैसे ही यह हादसा हुआ, वहां मौजूद लोगों ने इसकी खबर पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और जख्मी लोगों को अस्पताल पहुंचाया। जबकि, मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है। फिलहाल, अस्पताल में घायलों का उपचार जारी है। वहीं, पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं, गंगानगर के DCP अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि जौनपुर के श्रीमति कान्ति देवी जनता विद्यालय परमानपुर से एक निजी बस स्कूल छात्रों और स्टाफ को लेकर प्रयागराज में टूर के लिए आ रही थी। इस बस में 75 बच्चे और 8 स्कूल के स्टॉफ मिलाकर कुल 83 लोग मौजूद थे। बस की रफ्तार बहुत अधिक थी। बस जब हंडिया में हाइवे पर पहुंची, तो रफ़्तार तेज होने के कारण अचानक बस पर से ड्राइवर का कंट्रोल हट गया। आगे बाइक चल रही थी। उसी को बचाने के चक्कर में तेज रफ़्तार बस बीच सड़क पर ही पलट गई।

बस हादसा होते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। इस हादसे में 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, 35 लोग जख्मी हो गए। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। DCP ने बताया कि मृतक छात्रों की शिनाख्त अंकित और अनुराग के रूप में हुई है। दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

'अगर AAP न होती, तो बड़े आराम से गुजरात जीत जाती कांग्रेस..', सबसे बड़ी हार पर बोले राहुल

'पायलट को CM बनाओ..', राहुल गांधी के सामने लगे नारे, यात्रा छोड़कर चले गए गहलोत !

कब, किसे, कितने पैसे दिए, केजरीवाल को सब मालूम, Video सबूत दूंगा.., सुकेश के दावों की जांच पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -