प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, घर में पड़ी मिली पति-पत्नी सहित 3 बेटियों की लाश
प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, घर में पड़ी मिली पति-पत्नी सहित 3 बेटियों की लाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है, जहां एक ही परिवार के पांच लोगों को गला काटकर मौत क घाट उतार दिया गया है. मामला जिले के खागलपुर गांव का है. मृतकों में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि 42 वर्षीय मृतक राहुल तिवारी, अपनी 38 वर्षीय पत्नी प्रीती और तीन बेटियों माही, पीहू और पोहू के साथ खागलपुर में किराए के मकान में रहते थे. मूल रूप से यह परिवार कौशांबी का निवासी था. पुलिस के अनुसार, पत्नी और तीन बच्चों की लाश बेड पर पड़े हुई मिली. उनकी हत्या गला काटकर की गई है. तो वहीं, पति का शव बाथरूम में फंदे से लटका हुआ पाया गया है. पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है. 

ओडिशा में भी हुआ सामूहिक हत्याकांड:-

बता दें कि, दो दिन पहले ओडिशा में एक शख्स ने अपने बड़े भाई और उसके पूरे परिवार की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी थी.  5 लोगों की हत्या के बाद आरोपी ने वीडियो मैसेज के माध्यम से अपना जुर्म कबूल लिया और थाने में आत्मसमर्पण कर दिया. 42 वर्षीय आरोपी शिवा प्रसाद साहू को अरेस्ट कर लिया गया है. पुलिस ने हत्या का कारण जमीन विवाद बताया है. यह मामला कटक जिले के कुसुपुर गांव का है. 

पुलिस के अनुसार, मृतकों में अलेख चंद्र साहू (46), उनकी पत्नी रश्मि रेखा (41), बेटी संध्या, दो बेटे साहिल (18) और सौरभ (16) शामिल हैं. आरोपी शिवा ने वीडियो मैसेज में अपने कबूलनामे में कहा है कि, 'मेरे बड़े भाई और उनके परिवार के सदस्य मुझे काफी दिनों से प्रताड़ित कर रहे थे. एक जमीन को लेकर हुई कहासुनी के बाद उन्होंने मेरे साथ मारपीट तक कर डाली. मैं गुस्से में आपा खो बैठा और भाई के पूरे परिवार को मार डाला. अब मैं किसी भी सजा को भुगतने के लिए तैयार हूं.'

कश्मीर में भाजपा समर्थित सरपंच की गोली मारकर हत्या, दो दिन पहले आतंकियों ने किया था हिंदू ड्राइवर का क़त्ल

Video: कुत्ते को स्कूटी से बांधकर पूरे गांव में घसीटा, हुई दर्दनाक मौत..., इसरार, कालू और सोहैल गिरफ्तार

लड़की के भाई को भेज दी बहन की अश्लील तस्वीरें और वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -