लड़की के भाई को भेज दी बहन की अश्लील तस्वीरें और वीडियो, आरोपी गिरफ्तार
लड़की के भाई को भेज दी बहन की अश्लील तस्वीरें और वीडियो, आरोपी गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा की फरीदाबाद पुलिस ने एक लड़की की तस्वीर और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. जिले की महिला थाना सेंट्रल की टीम ने पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी को पकड़ने में सफलता पाई है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया है कि, आरोपी मोहम्मद तैय्यब उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का निवासी है.

पीड़िता की फेसबुक के जरिए लगभग 3 वर्ष पूर्व तैय्यब से पहचान हुई थी. इसके बाद दोनों एक-दूसरे से बातचीत किया करते थे. आरोपी ने बातचीत के दौरान लड़की से उसकी प्राइवेट फोटो और वीडियो मंगवा लिए थे. इस बीच एक दिन जब लड़की ने बताया कि उसका अब रिश्ता तय हो गया है और अब वह उससे बात न करे, तो आरोपी ने कहा कि, 'यदि तुमने बात करनी बंद की तो मैं तुम्हारे फोटो और वीडियो वॉट्सएप और फेसबुक पर वायरल कर दूंगा. साथ ही तुम्हारे परिवारवालों को जान से मार डालूंगा. जहां तुम्हारी शादी होगी, वहां से मैं शादी तुड़वा दूंगा.' इसके बाद आरोपी ने अश्लील तस्वीरें और वीडियो लड़की के भाई के फोन पर भेज दिए. 

इस मामले के बाद पीड़ित लड़की ने महिला थाना सेंट्रल को लिखित तहरीर दी. जिस पर महिला पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर की. महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जीता की टीम ने आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर यूपी के मेरठ से अरेस्ट कर लिया. साथ ही जिस मोबाइल फोन में पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो सेव हैं, उसे भी जब्त कर लिया गया है.

इलाज के नाम पर महिला को स्लीपिंग पिल्स देता था डॉक्टर और फिर करता था घिनौना काम

बंगाल में मेला देखकर आ रही लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार, 5 दरिंदों ने की वारदात

मंदिर में दर्शन करने सालासर गया हुआ था परिवार, घर में हो गया बड़ा कांड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -