Video: कुत्ते को स्कूटी से बांधकर पूरे गांव में घसीटा, हुई दर्दनाक मौत..., इसरार, कालू और सोहैल गिरफ्तार

जयपुर: राजस्थान के अजमेर में ऐसे ही कुत्ते के साथ क्रूरता किए जाने का एक मामला सामने आया है, इस घटन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीन युवक एक निरीह कुत्ते को स्कूटी से बाँधकर घसीटते नज़र आ रहे हैं। शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है।

 

वीडियो में नज़र आ रहा है कि एक स्कूटर पर तीन युवक बैठे हुए हैं और तार के सहारे एक कुत्ते को स्कूटी से बाँधकर पूरे गाँव में घसीट रहे हैं। वहीं, इस बर्बरता को देखकर लोग हँस रहे हैं और कोई भी उन्हें रोकने की जहमत नहीं उठा रहा है। इस तरह घसीटे जाने के बाद कुत्ते की तड़प-तड़पकर मौत हो गई है। वीडियो में सुना जा सकता है कि कोई कह रहा है कि, 'इसरार ने कुत्ते को मारा है।' इस वीडियो को जब एक NGO चलाने वाली उत्तर प्रदेश सरकार की अधिकारी सुरभि त्रिपाठी ने देखा तो स्कूटी के नंबर के आधार पर इसकी शिकायत अजमेर के पुलिस अधीक्षक से की। सुरभि द्वारा भेजे गए ईमेल के आधार पर अजमेर के गेगल थाने में केस दर्ज किया गया।

गेगल थाना अधिकारी नंदू सिंह ने जानकारी दी है कि वायरल वीडियो गुड्डा गाँव का है। इस मामले में इसरार अली, कालू और स्कूटी मालिक सोहेल उर्फ शाहिल खान के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम और शांति भंग करने को लेकर प्राथमिकी की गई और बाद में तीनों को अरेस्ट कर लिया गया।  

लड़की के भाई को भेज दी बहन की अश्लील तस्वीरें और वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर 70 वर्षीय बुजुर्ग ने किया बलात्कार, कोर्ट ने इस आधार पर दी जमानत

इलाज के नाम पर महिला को स्लीपिंग पिल्स देता था डॉक्टर और फिर करता था घिनौना काम

 

Most Popular

- Sponsored Advert -