पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया हंगामा

Feb 11 2019 04:52 PM
पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया हंगामा

लखनऊ :  शहर के समीप इलाके में पुलिस ने एक ग्रामीण को बीती रात अवैध शराब की बिक्री की आशंका में घर से उठा लिया था। रात में पुलिस हिरासत में उसकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी का आरोप है कि रुपये न देने पर पुलिस ने पति को पीट-पीटकर मार डाला। ग्रामीण की मौत के बाद क्षेत्र में तनाव है। दो थानों की फोर्स को तैनात किया गया है। 

घुटनों के दर्द के लिए कारगर हैं ये उपाय

पुलिस ने गठित की जाँच कमेटी

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी ने मामले की जांच एएसपी ग्रामीण को सौंपी है। जांच में दोषी मिलने पर एसपी ने मिहींपुरवा चौकी इंचार्ज, एक हेड कांस्टेबल और एक सिपाही को निलंबित कर दिया है. डीएम के आदेश पर तीन सदस्यीय चिकित्सकों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम रविवार देर शाम को किया है। मोतीपुर थाना अंतर्गत परवानीगौढ़ी गांव निवासी अधेड़ और गांव निवासी एक अन्य युवक को अवैध शराब के कारोबार में शामिल होने की आशंका में पुलिस ने शनिवार रात घर से उठाया था।

आँखों के लिए काफी लाभकारी है ये तेल

ऐसे हुई युवक की मौत 

प्राप्त जानकारी के अनुसार चौकी इंचार्ज दोनों को घर से उठाने के बाद सीधे थाने लेकर चले आए थे। थाने में देर रात युवक ने दम तोड़ दिया। देर रात मोतीपुर की पुलिस ग्रामीण को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ग्रामीण की मौत की सूचना मिलने पर परिवार के लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए। सभी ने हंगामा शुरू कर दिया। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है, इसे देखते हुए फोर्स को तैनात कर दिया गया।

केसर के हैं कई फायदे नहीं जानते होंगे आप

पहली महावारी से लड़कियों की सेहत पर पड़ता है ऐसा असर

बैंगन और टमाटर बढ़ा सकते हैं आपकी पथरी की परेशानी