मामूली विवाद में युवक ने छात्र को मारी गोली, मौत

Feb 11 2019 04:32 PM
मामूली विवाद में युवक ने छात्र को मारी गोली, मौत

बठिंडा : शहर के समीप ग्रामीण इलाके में पैसों के लेन-देन को लेकर एक युवक ने छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है। अब पुलिस आरोपी दोस्त की तलाश में जुटी है। वारदात पंजाब के बठिंडा में महना चौक पर आंजाम दी गई। मरने वाला बारहवीं कक्षा का छात्र बताया जा रहा है, जबकि आरोपी की पहचान भी  हुई है । अब पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है.

9 साल के बच्चे को देखकर फिसली 36 साल की महिला की नियत, कमरे में किया बंद और...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि एक युवक की मोटरसाइकिल रिपेयरिंग की दुकान है। उसका दोस्त उससे अपनी मोटरसाइकिल रिपेयर करवाता था। शनिवार को दोनों महना चौक पर एकत्र हुए। वहां पैसों के लेन- देन को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया।

लिफ्ट में जा रही महिला के बहुत करीब आने लगा युवक और फिर हो गई जेल...

पुलिस ने शुरू की मामले की जाँच 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसी दौरान युवक ने अपने रिवाल्वर से मृतक को गोली मार दी। थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपी युवक घटना के बाद मृतक को घायल अवस्था में एक प्राइवेट अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया। उपचार के दौरान अस्पताल में युवक की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मृतक के ताया की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

बच्ची को अपने साथ अकेले कमरे में ले गया सफाई कर्मचारी और फिर खेला गन्दा खेल...

बच्ची का रस्सियों से बंधा शव देखकर मची सनसनी, पुलिस ने जताई यह आशंका

बेटी को पत्नी समझकर पास में लेट गया बाप और बनाने लगा संबंध...