प्रवीण तोगड़िया ने दिया विवादित बयान, बोले- 'हिन्दू ही बनेंगे 'PM, CM, SP''
प्रवीण तोगड़िया ने दिया विवादित बयान, बोले- 'हिन्दू ही बनेंगे 'PM, CM, SP''
Share:

नर्मदापुरम: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में मुस्लिमों को लेकर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह देश में मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ने नहीं देंगे। देश में कानून बनाकर 2 बच्चों से अधिक पैदा करने वालों को सरकारी अनाज, सरकारी स्कूल एवं चिकित्सालयों में निशुल्क सेवा समेत बैंकों से लोन नहीं लेने देंगे। अगर उसके बाद भी कोई मुस्लिम दो से अधिक बच्चे करता है तो उसको 10 वर्षों के लिए जेल में डालेंगे। तोगड़िया ने यह भी कहा कि हम सरकार पर हिंदुओं का नियंत्रण कायम कराएंगे।

तोगड़िया ने कहा कि हम संविधान में संशोधन कर PM, CM, SP, कलेक्टर एवं जज जैसे पद हिंदुओं के लिए आरक्षित करेंगे। ये सारे काम संभव हैं। तोगड़िया बृहस्पतिवार देर रात एक आयोजन में सम्मिलित होने नर्मदापुरम पहुंचे थे। उन्होंने मंच से उक्त बयान दिया। कर्नाटक में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के कांग्रेस के वादे पर तोगड़िया ने कहा कि ऐसा कोई बैन नहीं लगने जा रहा है। यह नूरा कुश्ती कर्नाटक चुनाव में मतदाताओं को खुश करने के लिए चल रही थी। हिंदुओं को ऐसे वादों से डरने की आवश्यकता नहीं है। तोगड़िया ने कहा- हम सरकार पर हिंदुओं का नियंत्रण स्थापित कराएंगे। हम देश में मुस्लिमों के आंकड़े नहीं बढ़ने देंगे। हम ऐसा कानून बनाएंगे कि 2 से अधिक बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को सरकारी नौकरी, सरकारी अनाज, सरकारी स्कूल, चिकित्सालय में मुफ्त सेवा, बैंक से लोन जैसी सुविधाएं नहीं प्राप्त होगी। अगर मुस्लिम दो से अधिक बच्चे पैदा करेंगे तो हम उनको 10 वर्षों के लिए जेल में डालने का प्रावधान भी करेंगे। 

हिंदूवादी नेता ने कहा कि राम जन्मभूमि को लेकर हमने सफल आंदोलन किया अब हिंदू जागरण के लिए काम कर रहे हैं। इसके लिए 1 लाख केंद्र देशभर में बनाए जा रहे हैं। इनमें 1 करोड़ हिंदू जुड़ेंगे। इन केंद्रों की सहायता से निर्धन हिंदू परिवारों को मुफ्त स्वास्थ्य, शिक्षा और कानूनी सहायता दी जाएगी। तोगड़िया ने कहा कि मैं यूं ही ऐसी बातें नहीं करता हूं। लोग मुझ पर विश्वास करते हैं। मैं कभी जब ऐसी बातें करता था तो बीजेपी के दिग्गज नेताओं को हरा देता था। मैंने शंकर सिंह वाघेला को हरा दिया था। वे बीजेपी से सांसदीय चुनाव लड़ने निकले थे। तोगड़िया ने दावा किया कि भारत का मतदाता फिर से उनके साथ आ जाएगा। हमें PM, CM नहीं बनना है। हर एक हिंदू का घर सुरक्षित रहे हमें इसके लिए व्यवस्था करना है। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ एवं राजस्थान विधानसभा चुनाव में उनके संगठन के उपयोग को लेकर पूछे गए सवाल पर तोगड़िया ने कहा कि हम मशीन नहीं हैं, जिसका जब चाहे उपयोग किया जा सके। हम हिंदुओं को जगाकर, सब पर दबाव बनाकर हिंदू हित के लिए काम करने वाले वीर हैं। कोई भी सियासी पार्टी हमारा उपयोग नहीं कर सकती है। 

'बिहार हमारा है हो, सब ठीक बा रउआ', विरोधियों को बाबा बागेश्वर जवाब

Video: कर्नाटक में मतगणना के बीच हनुमान मंदिर में पूजा करती नज़र आईं प्रियंका वाड्रा, देश की सुख-समृद्धि के लिए की प्रार्थना

'हम छोटी पार्टी, हमारी कोई डिमांड नहीं..', कर्नाटक में नतीजों से पहले बदले JDS चीफ कुमारस्वामी के सुर, पहले माँगा था CM पद!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -