गोली मारकर की होमगार्ड के बेटे की हत्या
गोली मारकर की होमगार्ड के बेटे की हत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तरप्रदेश का है। इस मामले में लालगंज इलाके में होमगार्ड के बेटे बीए के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जी हाँ, वहीं उसका शव खून से लथपथ खेत में मिला है। इस घटना के बारे में जानकारी होने के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। पुलिस के कहना है वह बीते रविवार से लापता था और परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दायर कराई थी। वहीं पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों ने शिकायत नहीं दी, लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दायर कर ली है और उसे हत्या की धारा में बढ़ाकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है जयप्रकाश पांडेय होमगार्ड हैं और उनका बड़ा बेटा पीयूष पांडेय (22) लालगंज के हेमवती नंदन बहुगुणा पीजी कालेज में बीए तृतीय वर्ष का छात्र था। वह बीते रविवार की शाम पांच बजे बाजार जाने की बात कहकर घर से निकला और इसके बाद लापता हो गया। वहीं उसकी काफी खोजबीन के बाद भी जब कोई सुराग नहीं मिला तो दूसरे दिन सोमवार की शाम परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करा दी।

उसके बाद बीते मंगलवार को सुबह नौ बजे पूरे नोती गांव के समीप इंद्रपाल के खेत में मनीष का खून से लथपथ शव मिला। वहीं पुलिस का कहना है उसकी कनपटी पर गोली मारी गई थी। इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजन वहां गए और खबर पाकर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई। इस मामले में एसपी के निर्देश पर फील्ड यूनिट भी घटना की जांच के लिए पहुंच गई और जाँच शुरू कर दी है।

पत्नी के 300 टुकड़े करके रिटायर्ड कर्नल ने टिफ़िन में भरा, अदालत ने दी उम्रकैद

गैंगरेप के बाद छात्रा ने लगा ली आग, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

हर्ष फायरिंग के दौरान लगी फोटोग्राफर को गोली, फैली सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -