Prasthanam Trailer : एक बार फिर दबंग बने दिखे संजय दत्त, धांसू है ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की अगली फिल्म 'प्रस्थानम' काफी दिनों से चर्चा में हैं. इसके कई लुक सामने आ चुके हैं और अब इसका ट्रेलर भी आ गया है. फिल्म का धांसू ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है. पोस्टर की तरह ही फिल्म का ट्रेलर बेहद ही जोरदार है. यह फिल्म एक ऐसे दबंग नेता की कहानी है, जो बंदूक के दम पर समाज से तो जीत जाता है, लेकिन परिवार से हार जाता है.

आपको बता दें, प्रस्थानम फिल्म में संजय दत्त के किरदार का नाम बलदेव प्रताप सिंह है. मनीषा कोइराला उनकी पत्नी के रोल में हैं. सत्यजीत दुबे उनके बेटे बने हैं, तो अली फजल और जैकी श्रॉफ उनके वफादार सिपहसालार. वहीं चंकी पांडे नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा आप ट्रेलर में देख सकते हैं. अमायरा दस्तूर पेशे से डॉक्टर हैं और अली फजल से प्यार करती हैं. ट्रेलर में एक सीन में सत्यजीत अपने पिता यानी संजय दत्त के सिर पर बंदूक ताने दिख रहे हैं. यानि संजय दत्त फिल्म में एक  हारे पिता दिखाई देने वाले हैं. 

प्रस्थानम फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है. साउथ के मशहूर फिल्ममेकर देवा कट्टा ने इसका निर्देशन किया है. यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है. देवा ही इस फिल्म के डायरेक्टर थे. संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं.

Prasthanam : अंत में सामने आया फिल्म से King का लुक, इस दिन आएगा ट्रेलर

राजनीति में इस दिन दोबारा एंट्री करने जा रहे 'संजू बाबा', मंत्री ने किया दावा

Prasthanam : फिल्म से सामने आया 'रानी' का पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -