राजनीति में इस दिन दोबारा एंट्री करने जा रहे 'संजू बाबा', मंत्री ने किया दावा

बॉलीवुड में 'संजू बाबा' के नाम से बेहद मशहूर सुपरस्टार संजय दत्त जल्द ही फिर से राजनीति में कदम रख सकते हैं और हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर द्वारा यह दावा किया गया है. महादेव जानकर के मुताबिक, फिल्म अभिनेता संजय दत्त जल्द ही सियासत में कदम रखने वाले हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि महादेव जानकर राष्ट्रीय समाज पार्टी (RSP) के अध्यक्ष हैं. 
 
महाराष्ट्र कैबिनेट में मंत्री महादेव जानकर द्वारा हाल ही में ऐलान किया है कि संजय दत्त उनकी पार्टी में 25 सितंबर को प्रवेश करने जा रहे हैं. जबकि, आरएसपी की वर्षगांठ पर संजय दत्त द्वारा अपना एक वीडियो जारी कर मंत्री जानकर और उनकी पार्टी को बधाई संदेश दिया गया है. 

बता दें कि इस वीडियो में संजय दत्त ने कहा कि राष्ट्रीय समाज पार्टी को बहुत बधाई और सफलता की शुभकामनाएं देता हूं. महादेव जानकर मेरे मित्र हैं. बता दें कि महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार में कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर की पार्टी आरएसपी एनडीए की घटक दल है. हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि क्या 25 सितंबर को संजय दत्त एक बार फिर सियासत में उतरेंगे. वर्कफ़्रंट की बात करें तो आगामी 19 सितंबर को उनकी फिल्म प्रस्थानम रिलीज हो रही है. 
  

सड़क 2 का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, पूजा भट्ट ने किया वीडियो शेयर

 

ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी खबर सुनकर डिप्रेशन में चले गए थे मधुर भंडारकर, वजह कर देगी हैरान

B'Day : 29 साल की हुई अजय देवगन की 'बेटी', जानें खास बातें

Sacred Games में अपने किरदार को इस तरह किया कल्कि ने तैयार, दी जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -