प्रस्थानम के पहले गाने 'दिल दरिया' का टीज़र रिलीज़
प्रस्थानम के पहले गाने 'दिल दरिया' का टीज़र रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के साथ कई सितारों से सजी फिल्म प्रस्थानम (Prassthanam Movie) 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. अभी इस फिल्म के गाने का टीज़र आया है जिसका गाना भी जल्द ही आने वाला है. फिल्म के कईपोस्टर सामने आ चुके हैं और ट्रेलर भी दमदार रहा है. 

बता दें, सोमवार को फिल्म के दूसरे गाने ‘दिल दरिया’ (Dil Dariyan Song) का टीजर रिलीज किया गया है। यह गाना अली और अमायरा की लव केमिस्ट्री पर फिल्माया गया है। ‘दिल दरिया’ सॉन्ग मंगलवार को रिलीज हो रहा है इसके पहले देख लें इसका टीज़र.  टीजर में अली फजल और अमायरा दस्तूर बाइक और ई-रिक्शा पर नजर आ रहे हैं। मजेदार बात यह है कि गाने में अमायरा ई-रिक्शा चलाते हुए नजर आएंगी। इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली थी. यहां देखें टीज़र. 

बता दें, प्रस्थानम फिल्म देवा कट्टा ने डायरेक्ट की है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त फिल्म की निर्माता हैं। संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, अली फजल, अमायरा दस्तूर के अलावा फिल्म में मनीषा कोइराला, चंकी पांडे और सत्यजीत दुबे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। ये सभी मुख्य किरदार में हैं. यह फिल्म देवा कट्टा द्वारा निर्देशित तेलुगू सुपरहिट फिल्म प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है। फिल्म को लेकर कॉपीराइट विवाद भी सामने आया था, लेकिन मेकर्स ने दूसरे पक्ष के साथ सभी विवाद सुलझा लिए। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है.  

तो इस कारण अमायरा को बनना पड़ा ई-रिक्शा ड्राइवर, जानें क्या बोली..

Prasthanam Trailer : एक बार फिर दबंग बने दिखे संजय दत्त, धांसू है ट्रेलर

तो इस कारण अमायरा को बनना पड़ा ई-रिक्शा ड्राइवर, जानें क्या बोली..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -