तो इस कारण अमायरा को बनना पड़ा ई-रिक्शा ड्राइवर, जानें क्या बोली..
तो इस कारण अमायरा को बनना पड़ा ई-रिक्शा ड्राइवर, जानें क्या बोली..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर अब जल्दी ही संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' में नज़र आने वाली हैं. अमायरा आखिरी बार राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में नजर आईं थी. वह 'प्रस्थानम' में एक यूनिवर्सिटी स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा अमायरा ने फिल्म के एक रोमांटिक सॉन्ग में ई-रिक्शा ड्राइवर के रूप में परफॉर्म किया है. इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है. जानते हैं इस गाने के बारे में. 

जानकारी के अनुसार, इस सीक्वेंस को एक्टर अली फजल के साथ फिल्माया गया है. रिक्शा ड्राइवर बनने के लिए काफी मेहनत की है. बता दें, एक्ट्रेस ने कभी इस तरह गाड़ियां ड्राइव नहीं की थी. इसलिए उन्हें  ई-रिक्शा चलाने की ट्रेनिंग भी करवाई गई. अमायरा ने इस सीक्वेंस में हुए अपने अनुभव को शेयर किया है. जानते हैं उनका क्या कहना है इसके बारे में. 

अमायरा ने कहा, 'यह वास्तव में शानदार अनुभव रहा. मैं एक टुक-टुक की सवारी सीखने के लिए एक्साइटेड थी. यह लगभग स्कूटी की तरह था जिसे मैंने अपनी फिल्म 'कोई जाने ना' के लिए सीखा था.  मैंने अपनी पिछली फिल्म के लिए स्कूटी चलानी सीखी थी. टुक-टुक का सीक्वेंस फिल्म के रोमांटिक सॉन्ग का हिस्सा है. इस गाने को यूपी के ताज महल, फतेहपुर सिकरी और लॉ मार्टिनियर कॉलेज में फिल्माया गया है. जो कि उत्तर प्रदेश की सुंदरता को दर्शाता है'. 

इसके अलावा फिल्म 'प्रस्थानम' में संजय, अमायरा और अली फजल के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और सत्यजीत दुबे भी अभिनय कर रहे हैं जो 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है. 

पिता सुनील दत्त की बायोपिक पर संजय दत्त ने दी ये जानकारी

Prasthanam Trailer : एक बार फिर दबंग बने दिखे संजय दत्त, धांसू है ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -