पिता सुनील दत्त की बायोपिक पर संजय दत्त ने दी ये जानकारी
पिता सुनील दत्त की बायोपिक पर संजय दत्त ने दी ये जानकारी
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रस्थानम' के टाइटल ट्रैक की लॉन्चिंग जयपुर में की. हाल ही में इसका ये गाना रिलीज़ हुआ है. इसमें संजय फिल्म की कास्ट के साथ मौजूद थे. लॉन्चिंग के दौरान उन्होंने वहां मौजूद ऑडियंस के साथ काफी दिलचस्प बातें की. इसी के साथ उन्होंने कई जानकारी भी दी. इस डायरेक्ट इंटरेक्शन के दौरान उन्होंने अपने पिता सुनील दत्त साहब से जुडी एक दिलचस्प घोषणा की है. जानते हैं इसके बारे में. 

संजय दत्त ने कहा, 'पिता के जीवन पर मूवी बनाने की लंबे समय से सोच रहा हूं, जिस पर काम शुरू करूंगा. उनकी जर्नी बहुत शानदार रही है, जिसे सिल्वर स्क्रीन पर लाना है'. उन्होंने आगे कहा, 'मेरे माता-पिता मेरे भगवान हैं और उनसे ऊपर नहीं जाना चाहूंगा.वे एक्टर नहीं हैं, मेरे हीरो हैं. मैं कितनी भी बड़ी और हिट मूवी बना लूं, लेकिन उनसे नीचे ही रहूंगा'. ऐसे ही जब संजय दत्त की बायोपिक आई थी तो उसमें सुनील दत्त की झलक देख ही चुके हैं. 

इसके अलावा संजय ने इंटरेक्शन के दौरान अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स को लेकर भी बात की. उन्होंने फिल्म में काम केर रहे अपने को-स्टार्स के बारे में कहा, 'बात की जाए मनीषा कोइराला और जैकी श्राॅफ की तो दोनों लीजेंड और फाइटर हैं. जैकी तो मेरा भाई है'. उन्होंने पत्नी मान्यता के साथ काम करने के अनुभव पर कहा कि वे बहुत हार्ड वर्किंग हैं. जब उनके साथ काम करना हो तो कोई बहाना नहीं चलता है. इसके अलावा संजय दत्त प्रस्थानम की हिंदी रीमेक हैडायरेक्टर देवा कट्टा के निर्देशन में बनी फिल्म 'प्रस्थानम' 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी. 

मलाइका ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, यूजर को कहना पड़ा कपडे पहन ले...'

Khairiyat : Chhichhore का तीसरा गाना हुआ रिलीज़, दिखी सुशांत-श्रद्धा की क्यूट लव स्टोरी

इस रेस्टोरेंट ने तैयार की Saaho नाम की महा-थाली, एक्टर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -