अपनी अगली फिल्म के लिए  प्रसन्ना ने इस निर्देशक से हाथ मिलाया!
अपनी अगली फिल्म के लिए प्रसन्ना ने इस निर्देशक से हाथ मिलाया!
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर प्रसन्ना को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं अभिनेता प्रसन्ना को Anjathey और  कंडा नाल मुधल आदि जैसी दिलचस्प फिल्मों का हिस्सा होने के लिए जाना जाता है और उन्होंने कई हिट फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ निभाने के साथ ही प्रमुख किरदार भी निभा चुके हैं. अभिनेता को आखिरी बार अरुण विजय की फिल्म माफिया में पर्दे पर देखा गया था.

प्रसन्ना जिन्होंने वेब श्रृंखला के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया था, थिरवम, बाराथ नीलकांतन द्वारा निर्देशित एक एंथोलॉजी शॉर्ट फिल्म के साथ वेब पर वापसी करने के लिए तैयार है, जिसे पिछले साल थ्रिलर के 13 स्टार अरुलनिथि और श्रद्धा श्रीनाथ के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए जाने जाते है.

बड़थ ने ट्वीट किया, "Glad to have worked twice with @Prasanna_actor, one of the best actors in Tamil cinema! This time I get to Direct him! ?? More details coming soon! #ArhaMedia #SNDSDreamcatchers @ahavideoIN @DC_SNDS @N_sujatha08" इस एंथोलॉजी शॉर्ट फिल्म में किशोर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, रोहिणी, जयप्रकाश और अभिराम वेंकटचलम भी मीडिया पर होंगे.

आखिर OTT प्लेटफॉर्म से क्यों हटी सूर्या की ये फिल्म

रिलीज़ हुआ महेश बाबू की नई फिल्म का पोस्टर, फैंस में दिखी नई ख़ुशी की पहल

ऋतिक की तरह डांस करती नजर आई सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -