ऋतिक की तरह डांस करती नजर आई सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो
ऋतिक की तरह डांस करती नजर आई सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो
Share:

अपने डांस के लिए फेमस देसी क्वीन सपना चौधरी का लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक पोस्ट साझा किया है, इस वीडियो में वो डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें वो बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का सिग्नेचर डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं.

एक्टर ऋतिक रोशन ने मूवी 'कहो न प्यार है' के 'एक पल का जीना...' सॉन्ग पर ये डांस स्टेप किए थे, जिसके बाद से उनका ये डांस स्टेप्स काफी सुर्ख़ियों बटोर चुके है. अब सपना चौधरी ने भी ऋतिक रोशन के डांस के स्टेप्स को कॉपी किया है. सपना ने साझा किए गए अपने इस पोस्ट में लिखा, 'बारिश के मौसम में... लेट्स डांस...' सपना चौधरी के फैन्स को उनका यह मस्ती भरा अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. इस साझा किए गए पोस्ट को 1,23,000 लोगों ने लाइक किया हुआ है और सैकड़ों के कमेंट भी आ चुके हैं. इन दिनों सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है.  

बता दें की सपना आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोस और डांस के वीडियो साझा करती रहती हैं.  सपना चौधरी को इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2.4 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं. वहीं, सपना केवल 54 लोगों को फॉलो करती हैं. इससे पहले उन्होंने अपने फेमस गाने 'गजबन' का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था, इस वीडियो में नाइजीरियन सिंगर सैम्युअल सिंह ने उनके गाने को एफ्रो टच दिया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मध्यप्रदेश की सियासत के 'निराले' खेल, कोई हुआ पास तो कोई फेल

MP में आज से थम जाएंगे 3 लाख वाहनों के पहिए, ट्रांसपोर्ट संगठन ने किया 'हड़ताल' का ऐलान

कोरोना को मात दे चुके शिवराज करेंगे प्लाज़्मा का दान, बोले- बचाएंगे लोगों की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -