रिलीज़ हुआ महेश बाबू की नई फिल्म का पोस्टर, फैंस में दिखी नई ख़ुशी की पहल
रिलीज़ हुआ महेश बाबू की नई फिल्म का पोस्टर, फैंस में दिखी नई ख़ुशी की पहल
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर महेश बाबू को आज के समय में कुन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं उनकी नई फिल्म 'सरकारू वारि पात ’का मोशन पोस्टर जन्मदिन के दिन रिलीज़ किया जा चुका है. अभी तक शूट की जाने वाली फिल्म को एक स्नैज़ी पोस्टर मिला है और ऐसा प्रतीत होता है, यह विषय-उन्मुख भी है.

इस पोस्टर में आप देख सकते है कि महेश बाबू का हाथ स्टाइल एक रुपए के सिक्के को उछालता हुआ दिखाई दे रहा है. यह ऐसा है मानो पोस्टर को खुद 1 रुपये के सिक्के की पहचान है. और इस पोस्टर में हीरो या नहीं! गीता गोविंदम ’के निर्देशक परशुराम पेटला कहानी-उन्मुख फिल्म के बारें में विशेष जानकारी दी है. एसएस थमन का "विद्युतीकरण" संगीत के केस में सहायता करता है. जैसा कि पहले ही बताया गया है कि, 'सरिलरु नीकेवरु' सुपरस्टार 2021 में रिलीज होने वाली 'महानति' की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश के साथ रोमांस करेंगे. तो वही हम यह भी बता दें कि इस फिल्म के साथ ही कीर्ति के हाथ एक बहुत ही बड़ा प्रोजेक्ट आया है. 

इस बीच  साहो ’और मिर्ची’ के सिनेमेटोग्राफर मधी कैमरे को क्रैंक करते दिखाई देने वाले है. इससे पहले, पीएस विनोद को हटा दिया गया था, लेकिन उन्हें लगता है कि किसी कारण से इस परियोजना से बाहर हो गए. मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, 14 Reels Plus, और GMB Entertainment, फिल्म का संपादन मार्तंड के वेंकटेश ने किया है. कला निर्देशन एएस प्रकाश द्वारा किया गया है.

ऋतिक की तरह डांस करती नजर आई सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

हंसिका के जन्मदिन पर मिला चौका देने वाला गिफ्ट

रजनीकांत ने फिल्म इंडस्ट्रीस में पूरे किए 45 वर्ष, फैंस ने मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -