आखिर OTT प्लेटफॉर्म से क्यों हटी सूर्या की ये फिल्म
आखिर OTT प्लेटफॉर्म से क्यों हटी सूर्या की ये फिल्म
Share:

सूर्या उन कुछ शीर्ष नायकों में से एक हैं जिन्होंने कभी एक्टिंग करने में संकोच नहीं किया है और अपने प्रशंसकों को कई प्रकार के चरित्र और शैली प्रदान करके बहुत खुशी दी है. हाल के दिनों में सूर्या की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक विक्रम कुमार द्वारा निर्देशित 'directed 24 ’है जो टाइम ट्रैवल से जुड़ी है.

''directed 2 ’ जो कि अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जा चुकी है, लेकिन इस के कारण फैंस और देखने वालों का कई तरह से नुकसान हुआ है. उन्हें सिनेमा हॉल जाने का कोई भी मौका नहीं मिला.  कयास लगाए जाने लगे कि नियमों का उल्लंघन या कुछ अन्य मुकदमे हो सकते हैं. '24' को ऑफ एयर करने का यही कारण है कि ऑडियो कोडिंग में परेशानी आ रही है और इसे ठीक करने की प्रक्रिया चल रही है और जल्द ही आधिकारिक स्रोतों के अनुसार फिर से स्ट्रीमिंग शुरू कर दी गई है.

सूर्या के 2D एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित '24' में उन्हें एक प्रतिभाशाली वैज्ञानिक, उनकी दुष्ट जुड़वा अथरेया और उनके बेटे सुब्रमणि के रूप में ट्रिपल भूमिकाएं निभानी थीं. सामंथा अक्किनेनी और निथ्या मेनन ने ए.आर. रहमान. फिल्म 2016 में रिलीज़ होने पर एक ब्लॉकबस्टर हिट थी और विभिन्न प्लेटफार्मों में दर्शकों को लुभाती रही. सुधा के प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है कि सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित उनकी अगली फिल्म 'सोहराय पोट्रू' का विमोचन हो, जिसमें जी.वी. प्रकाश कुमार और कोस्टार अपर्णा बालमुरली, मोहन बाबू, जैकी श्रॉफ और परेश रावल.

ऋतिक की तरह डांस करती नजर आई सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

हंसिका के जन्मदिन पर मिला चौका देने वाला गिफ्ट

रजनीकांत ने फिल्म इंडस्ट्रीस में पूरे किए 45 वर्ष, फैंस ने मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -