पति के कदमों में बैठकर पूजा करने पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस, अब दिया मुंहतोड़ जवाब
पति के कदमों में बैठकर पूजा करने पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस, अब दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

तेलुगू एक्ट्रेस और बॉलीवुड में भी नजर आ चुकीं प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) काफी दिनों से ट्रोल्स का सामना कर रही हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को उनकी लेटेस्ट फोटोज के लिए ट्रोल किया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि प्रणिता सुभाष ने कुछ दिन पहले अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। उन फोटोज में वह अपने पति नितिन राजू (Nithin Raju) के कदमों में बैठी नजर आई थीं। उनकी उन फोटोज के सामने आने के बाद यूजर्स काफी नाराज हो गए थे। जी दरअसल इंस्टाग्राम पर शेयर की उन फोटोज में प्रणिता सुभाष, अपने पति नितिन राजू के कदमों में बैठकर उनकी पूजा कर रही हैं। उस दौरान उनके हाथ में आरती की थाली है, जिससे वह पति के पैरों की आरती उतार रही हैं।

इसी के साथ ही उनपर फूल चढ़ा रही हैं। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर विवाद छिड़ गया। कई यूजर्स का कहना है कि यह रूढ़िवादी और पैट्रीआर्कल जेस्चर है। हालाँकि अब प्रणिता ने ट्रोल्स को जवाब दिया है। जी दरअसल प्रणिता सुभाष ने भीमना अमावस्या की खुशी में पति की पूजा करते हुए फोटोज को शेयर किया था। ऐसा कहते है कि भीमना अमावस्या के दिन औरतें अपने पति और घर के दूसरे पुरुषों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। हालाँकि ट्रोल होने के बाद अब एक इंटरव्यू में प्रणिता ने इस बारे में बात की और कहा, 'जिंदगी में हर चीज के दो पहलू होते हैं। इस मामले में 90 प्रतिशत लोगों ने अच्छी बात ही कही है। दूसरों को मैं इग्नोर करती हूं।' वहीं आगे प्रणिता सुभाष ने कहा, 'मैं एक्टर हूं और मेरा फील्ड ग्लैमर के लिए मशहूर है, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं किसी रीति-रिवाज को फॉलो नहीं कर सकती, खासकर तब जब मैं उसे देखते हुए बड़ी हुई हूं और उसमें पूरी तरह से विश्वास करती हूं। मेरे सभी कजिन, पड़ोसियों और दोस्तों ने यह किया है। मैंने पिछले साल भी पूजा की थी, जब मेरी नई-नई शादी हुई थी। लेकिन तस्वीरें शेयर नहीं की थीं।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'असल में यह मेरे लिए नया नहीं है। मैं दिल से हमेशा ट्रेडिशनल लड़की रही हूं। मुझे परिवार, उससे जुड़ी वैल्यू और रीति-रिवाजों के लिए चीजें करना बहुत पसंद है। मुझे हमेशा से घरेलू होना पसंद था। साथ ही ज्वाइंट फैमिली में रहना भी। सनातन धर्म बहुत खूबसूरत है और सभी को अपनाता है। मैं उसी में विश्वास रखती हूं। इंसान बड़ी सोच वाला और मॉडर्न हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपनी जड़ों को भुला दें।' वहीं जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि आखिर सिर्फ औरत को ही पति की लंबी उम्र के लिए पूजा-पाठ क्यों करना पड़ता है। ऐसा पति भी तो अपनी पत्नी के लिए कर सकता है।

इसपर प्रणिता सुभाष ने कहा, 'यह बात करने वाली ही नहीं है। हम सभी एक दूसरे की हेल्थ और सुरक्षा की प्रार्थना करते ही हैं।' आपको बता दें कि प्रणिता सुभाष ने बिजनेसमैन नितिन राजू से 30 मई 2021 को शादी की थी और इसी साल जून में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है।

सरकारी नौकरी छोड़कर अभिनेता बन गए थे मिथिलेश, निधन से सदमे में हैं बॉलीवुड

'अपनी ही दौड़ दौड़ रहा हूँ…', अपने Video के जरिए फैंस को क्या सन्देश दे रहे हैं टाइगर ?

मशहूर बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश का निधन, सलमान-ऋतिक संग किया था काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -