'अपनी ही दौड़ दौड़ रहा हूँ…', अपने Video के जरिए फैंस को क्या सन्देश दे रहे हैं टाइगर ?
'अपनी ही दौड़ दौड़ रहा हूँ…', अपने Video के जरिए फैंस को क्या सन्देश दे रहे हैं टाइगर ?
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ का स्टारडम दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। फैंस और दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले अब टाइगर केवल बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं रह गए हैं, धीरे-धीरे पूरी दुनिया में उनके फैंस बन रहे हैं। उनके प्रति लोगों की दीवानगी आलम यह है कि टाइगर यदि एक छोटी- सी क्लिप भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दें, तो लाइक और कमेंट्स की बाढ़ सी आ जाती है और देखते ही देखते यह पोस्ट कब वायरल हो जाता है, पता ही नहीं चलता। फिर चाहे ये वीडियो एथलेटिक्स के हों या जिम के, योग के हो या डांस के, एक्टिंग के हो या शूट के, फैंस के सामने आते ही टाइगर उनके दिलों पर जादू कर देते हैं। 

इसी क्रम में हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया उनका एक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यह वीडियो कहीं न कहीं जिंदगी को लेकर एक बेहद महत्वपूर्ण बड़ी सीख देने का वादा करता है कि जंग कितनी भी कड़ी हो, यदि मन में ठान लिया, तो जीत निश्चित है। स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, Koo ऐप पर भी टाइगर श्रॉफ फैंस के बीच जमकर जलवा बिखेरते हैं। इस पोस्ट के जरिए टाइगर ने कहा है: अपनी ही दौड़ दौड़ रहा हूँ…. ️

 

इस दिल छू लेने वाले वीडियो को देखकर एक बात तो साफ़ है कि हार और जीत, केवल और केवल आपकी सोच पर निर्भर करती है। युद्ध में भाग लेने से पहले अगर आपने सोच लिया कि आप ही जीतेंगे, तो आपको दुनिया की कोई ताकत मात नहीं दे सकती है। यही जुनून टाइगर श्रॉफ के चेहरे पर साफ झलक रहा है, जब वे कई अन्य लोगों के साथ दौड़ में हिस्सा लेने के लिए अपने आप को तैयार कर रहे हैं। और खास बात यह है कि अपने इरादे के मुताबिक, वे सभी प्रतिस्पर्धियों को पीछे छोड़ते हुए इस दौड़ को अंत में जीत ही जाते हैं।  

अगर, हम टाइगर श्रॉफ के फ्रंट वर्क की बात करें, तो आने वाले वक़्त में उनकी एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं और उनके फैंस इनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस सूची में सबसे पहले शशांक खेतान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'स्क्रू ढीला' है, जिसे वर्ष 2023 में रिलीज़ किया जाएगा। इसके साथ ही अगली फिल्म विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म गणपत: पार्ट 1 है, जो इसी साल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में लगेगी। इसके साथ ही अली अब्बास ज़फर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर भी फैंस में जबरदस्त उत्साह हैं, जो अगले वर्ष यानी 2023 में 25 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

मशहूर बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश का निधन, सलमान-ऋतिक संग किया था काम

सौतेले बच्चों के साथ कैसा है करीना का रिश्ता खुद किया चौकाने वाला खुलासा

अब फिल्मों के रीव्यू नहीं देंगे कमाल आर खान, खुद किया चौकाने वाला एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -