मशहूर बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश का निधन, सलमान-ऋतिक संग किया था काम
मशहूर बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश का निधन, सलमान-ऋतिक संग किया था काम
Share:

हिंदी फिल्मों के जाने माने एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी अब इस दुनिया में नहीं रहे। जी हाँ, हाल ही में खबर मिली है कि मिथिलेश ने 3 अगस्त की शाम दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहा। जी हाँ, खबरों के अनुसार वह दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। मिथिलेश ने लखनऊ में अपनी अंतिम सांस ली। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह अपने होमटाउन में इलाज के लिए शिफ्ट हो गए थे। जी हाँ और इस बात की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की है।

आप सभी को बता दें कि मिथिलेश के निधन की खबर आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। आपको पता हो अपने करियर में मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई बड़ी और सफल बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। जी दरअसल आपने उन्हें सनी देओल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा', मनोज बाजपेयी की 'सत्या', शाहरुख खान की 'अशोका' समेत 'ताल', 'बंटी और बबली', 'कृष' और 'रेडी' में देखा होगा। हालाँकि फिल्म 'कोई।।। मिल गया' में उनका काम सबसे ज्यादा पहचान में रहा। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था।

मिथिलेश को आप सभी ने सलमान खान के साथ भी देखा होगा। अभी कुछ समय पहले ही मिथिलेश चतुर्वेदी को टल्ली जोड़ी (Talli Joddi) नाम की वेब सीरीज में काम करने के ऑफर मिले थे। इस सीरीज में उनके साथ मानिनी डे (Maninee De) नजर आने वाली थीं। वैसे बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ मिथिलेश ने थिएटर में भी काम किया था।

सौतेले बच्चों के साथ कैसा है करीना का रिश्ता खुद किया चौकाने वाला खुलासा

अब फिल्मों के रीव्यू नहीं देंगे कमाल आर खान, खुद किया चौकाने वाला एलान

कांग्रेस सरकार ने लगा दिया था किशोर कुमार पर बैन, वजह जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -