अभी भी कोमा में है प्रणब मुखर्जी, लगातार नाजुक है हालत: अस्पताल
अभी भी कोमा में है प्रणब मुखर्जी, लगातार नाजुक है हालत: अस्पताल
Share:

नई दिल्ली: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं. लोग उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं. अब इस बीच अस्पताल का कहना है कि उनकी हालत अब भी नाजुक ही बनी हुयी है. जी दरअसल इस समय वह जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं. इस बारे में सेना के ‘रिसर्च एंड रेफरल’ अस्पताल ने आज यानी सोमवार को जानकारी दी. बताया जा रहा है प्रणव मुखर्जी का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उन पर नजदीक से निगाह रखी जा रही है.

आपको हम यह भी बता दें कि इस समय प्रणव मुखर्जी की उम्र (84) साल है. उन्हें बीते 10 अगस्त को अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. वहीं उस दौरान उनकी मस्तिष्क की सर्जरी की गई थी. उसी के बाद से वह कोमा में चले गए हैं और उनकी हालत अब तक गंभीर ही बनी हुई है. वहीं अस्पताल में एडमिट होने से पहले उनकी कोविड-19 जांच (Covid 19) हुई थी जिसमे उनके संक्रमित होने की भी पुष्टि हुई थी. अब हाल ही में अस्पताल ने एक बयान जारी कर दिया है.

इस बयान में कहा गया है, 'श्री प्रणब मुखर्जी की हालत अब भी गंभीर बनी हुयी है. हालांकि उनके सभी महत्वपूर्ण पैरामीटर स्थिर हैं और वह जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं और उन पर करीब से उनकी निगरानी की जा रही है.' वहीं प्रणव मुखर्जी के परिवार के कहना है सर्जरी के बाद से उनकी हालत में थोड़ा सुधार आया है. आपको पता हो प्रणव मुखर्जी 2012 से 2017 तक राष्ट्रपति पद पर रहे और वह देश के 13 वें राष्ट्रपति रहे हैं.

इस राज्य में बीते दो दिनों में एक लाख से अधिक लोगों का किया गया कोरोना टेस्ट

दशहरा : दशहरा पर दिख जाए यह पक्षी, तो फिर देखिए क्या होता है आपके साथ

सुप्रीम कोर्ट अवमानना केस: प्रशांत भूषण की तरफ से पुनर्विचार याचिका दाखिल करेंगे राजीव धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -