अब भी गहरी बेहोशी में हैं प्रणब मुखर्जी, सेहत में कोई सुधार नहीं
अब भी गहरी बेहोशी में हैं प्रणब मुखर्जी, सेहत में कोई सुधार नहीं
Share:

नई दिल्ली: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेहत में कोई सुधार नज़र नहीं आ रहा है और वह अब भी गहरी बेहोशी में हैं. आर्मी के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने गुरुवार को एक बयान में इस संबंध में जानकारी दी है. मुखर्जी का उपचार कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि उनकी सेहत स्थिर है और वह अब भी जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं. 84 वर्षीय मुखर्जी को 10 अगस्त को अस्पताल में एडमिट कराया गया था और उनकी मस्तिष्क की सर्जरी की गई थी. इससे पहले कोरोना वायरस जांच में उनके संक्रमित पाए जाने की पुष्टि हुई थी.

अस्पताल ने एक बयान में कहा है कि, ''प्रणब मुखर्जी की सेहत में आज सुबह भी कोई सुधार नहीं आया. वह गहरी बेहोशी में है और अब भी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं.'' इस बीच, प्रणब मुखर्जी के स्वास्थ्य को लेकर आ रही खबरों से नाराज उनके बेटे व पूर्व सांसद अभिजीत मुखर्जी ने कहा कि, ''मेरे पिता श्री प्रणब मुखर्जी अभी जीवित हैं और 'हेमोडायनामिक' तौर पर स्थिर हैं.''

प्रणब मुखर्जी की पुत्री और कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा था कि मेरे पिता के बारे में आ रही खबरें गलत हैं. मैं आग्रह करती हूं, विशेषकर मीडिया से कि मुझे फोन ना करें.... ताकि अस्पताल से कोई भी जानकारी आने के वक़्त मेरा फोन बिजी ना हो. बता दें कि प्रणब मुखर्जी 2012 से 2017 तक भारत के राष्ट्रपति थे.

केरल विमान हादसा: दुर्घटना के बारे में जांच अधिकारी ने बोली यह बात

1 माह से चल रही मौत से जंग में हारा सरपंच का पति

ब्राज़ील में बढ़े कोरोना के केस, 24 घंटों में इतने हुए मामले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -