राम बनकर अयोध्या जा रहे लोगों पर प्रकाश राज ने कर दिया ऐसा कमेंट, देखकर भड़के लोग
राम बनकर अयोध्या जा रहे लोगों पर प्रकाश राज ने कर दिया ऐसा कमेंट, देखकर भड़के लोग
Share:

तमिल फिल्म अभिनेता प्रकाश राज अपने बयानों को लेकर अक्सर ख़बरों में छाए रहते हैं। अब उनके नए ट्वीट ने लोगों का ध्यान खींचा है। प्रकाश ने अहमदाबाद से अयोध्या जा रही पहली फ्लाइट के यात्रियों को देखकर हैरानी व्यक्त की है। उन्होंने कमेंट किया जिसके पश्चात् लोग उनको ट्रोल करके ऐंटी-हिंदू बोल रहे हैं। दरअसल लोग जर्नी के लिए राम, लक्ष्मण की भांति तैयार होकर आए थे। 

राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम की देशभर में तैयारी चल रही है। अब अहमदाबाद से अयोध्या के लिए पहली फ्लाइट रवाना हुई तो यात्रियों में बहुत उत्साह नजर आया। एयरपोर्ट में लोग राम, लक्ष्मण, सीता एवं हनुमान के गेटअप में पहुंचे तो हर कोई हैरान था। वहां जय श्रीराम के नारे भी लगाए गए। वहां के वीडियो को ट्वीट करके प्रकाश राज ने लिखा है, हम जा कहां रहे हैं...#JustAsking... वही प्रकाश राज के इस सवाल पर कई प्रकार के कमेंट्स हैं। एक ने लिखा है, गुफाओं की तरफ वापसी।

एक ने लिखा है, ऐंटी-हिंदुइज्म के अंत की ओर। एक कमेंट है, हमारे बारे में भू जाओ, 2024 में मोदी के आने के बाद तुम कहां जाओगे। एक कमेंट है, पिछले वर्ष लोगों ने सैंटा क्लॉज के कपड़े पहनकर क्रिसमस मनाया था। एयरपोर्ट, मॉल, स्कूल हर जगह सजावट थी। उस वक़्त तुमको परेशानी नहीं थी। अब लोग श्रीराम का कॉस्ट्यूम पहने हैं तो अचानक तुम लोगों को लगने लगा कि हम कहां जा रहे हैं...दोगलापन। एक ने लिखा है, मुझे लगता है कि हिंदुओ से नफरत करना तथा हमारी भावनाओं का अपमान करना बहुत सरल है तथा यदि तुम्हारे अंदर हिम्मत है तो दूसरों के साथ ऐसा करके पूछो कि हम कहां जा रहे हैं।

ऐश्वर्या की फैन हुई ट्रांसजेंडर डिजाइनर, इमोशनल होते हुए बोली- 'उन्होंने दी इज्जत और आराध्या को भी सिखाया'

बेटे रणबीर के ऋषि कपूर संग रिश्ते को लेकर नीतू कपूर का शॉकिंग खुलासा, बोली- 'उन्होंने बहुत कुछ खो दिया...'

बेटी आइरा खान की शादी में इमोशनल हुए आमिर खान, बेटी ने यूं संभाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -