किसान आंदोलन: प्रकाश जावड़ेकर बोले- CAA की तरह कांग्रेस ने ही किसानों को भड़काया
किसान आंदोलन: प्रकाश जावड़ेकर बोले- CAA की तरह कांग्रेस ने ही किसानों को भड़काया
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को जिम्मेदार बताया है. जावड़ेकर ने कहा है कि दिल्ली में हुई हिंसा की निंदा करना ही काफी नहीं है, बल्कि दोषियों को दंडित किया जाना भी आवश्यक है.

लाल किले पर हुई हिंसा के बारे में बात करते हुए जावड़ेकर ने कहा कि देश तिरंगे के अपमान को कभी नहीं भूलेगा. उन्होंने कहा कि कभी-कभी ऐसा लगता है कि चुनाव में हारे ये सभी लोग एकजुट होकर देश में माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं. केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को भाजपा हेडक्वार्टर में एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया. इसमें उन्होंने कहा कि, "कल हुए दिल्ली दंगों की निंदा करना ही काफी नहीं है, जिसने भी इसे उकसाया है उसे दंड मिलना चाहिए. भारत तिरंगे के अपमान को कभी नहीं भूलेगा. कांग्रेस ने इन किसानों के आंदोलन को हवा दी है."

जावड़ेकर ने आगे कहा कि, "राहुल गांधी ने न सिर्फ इनका समर्थन किया है, बल्कि उकसाया भी है. उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के दौरान भी ऐसा ही किया था. उन्होंने लोगों को सड़कों पर उतरने के लिए भड़काया था फिर दूसरे ही दिन से आंदोलन की शुरुआत हुई थी. कांग्रेस ने जानबूझकर किसानों को भड़काया है. कल युवा कांग्रेस कांग्रेस से संबंधित संगठनों के ट्वीट्स इसके सबूत हैं."

'कृषि कानून पूरे देश के लिए खतरनाक...' कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में बोलीं प्रियंका

ब्रिटिश सरकार ने बनाई बड़े पैमाने पर कोरोना परीक्षण करने की योजना

कोरोना वायरस को लेकर ब्राजील ने बनाई ये योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -