चेन्‍नई ओपन : एंड्रयू हैरिस से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हुए प्रजनेश

Feb 10 2019 12:29 PM
चेन्‍नई ओपन : एंड्रयू हैरिस से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हुए प्रजनेश

चेन्‍नई : स्टार खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन चेन्‍नई ओपन एटीपी चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के समीफाइनल में उलटफेर का शिकार हो गए. प्रजनेश को विंबलडन और फ्रेंच ओपन में पूर्व जूनियर युगल विजेता ऑस्‍ट्रेलिया के गैर वरीय एंड्रयू हैरिस ने 6-4, 3-6, 6-0 से हराकर बाहर का रास्‍ता दिखाया. इसी के साथ टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती भी समाप्‍त हो गई. 

हैमिल्टन में अब से कुछ देर बाद शुरू होगा निर्णायक मुकाबला, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड


ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रजनेश के अलावा शशिकुमार मुकुंद भी दूसरे सेमीफाइन में हार गए. मुकुंद को दूसरी वरीयता प्राप्‍त कोरेन्टिन मोटेट ने 6-3, 4-6, 2-6 से हराया. वही पिछले तीन राउंड में सीधे सेटों में जीत दर्ज कर सेमीफाइनल तक पहुंचने वाले प्रजनेश हैरिस के सामने अपनी लय में नहीं दिखे. हैरिस ने बेहतरीन रिटर्न से प्रजनेश पर दबाव बनाए रखा. मुकाबले में हैरिस ने शानदार ग्राउंडस्‍ट्रोक लगाए और प्रजनेश की गलतियों का फायउा उठाया.

बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग : तमीम के शानदार शतक से विक्‍टोरियंस ने दर्ज की शानदार जीत


ये रहा मैच का निष्कर्ष 

जानकारी के लिए बता दें मुकाबला शुरु हुआ था तो पहले सेट के शुरुआती चार गेम में दोनों के बीच टक्‍कर रही, लेकिन हैरिस ने पांचवां गेम अपने नाम करने पहले सेट में बढ़त हासिल कर ली और इस बढ़त को बनाए रखा. पहले सेट में प्रजनेश दो और गेम जीतकर संघर्ष दिखाया था, लेकिन हैरिय के दबाव से इस सेट में बाहर नहीं निकल पाए. इसी के साथ तीसरे सेट में भारत का यह स्‍टार खिलाड़ी अपनी लय में बरकरार नहीं रख पाया और गलती पर गलती की.

फेड कप : कजाकिस्तान ने भारतीय टीम को दी करारी शिकस्त

फिर लय में लौटे लोकेश राहुल, इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेली शानदार पारी

हीरो इंडियन सुपर लीग : जल्द होगा चेन्नइयन एफसी का बेंगलुरू एफसी से रोमांचक मुकाबला