फिर लय में लौटे लोकेश राहुल, इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेली शानदार पारी

Feb 09 2019 12:04 PM
फिर लय में लौटे लोकेश राहुल, इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेली शानदार पारी

वायनाड : बीते कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल के नाबाद 88 रन की बदौलत भारत ए ने शुक्रवार को इंग्लैंड लायंस के खिलाफ पहले अनिधिकृत टेस्ट के दूसरे दिन एक विकेट पर 218 रन बना लिए। बता दें इंग्लैंड लायंस ने पहली पारी में 340 रन बनाए थे, लेकिन राहुल और प्रियंक पंचाल की बदौलत भारत ए अच्छी स्थिति में है। पंचाल 88 रन बनाकर दूसरे छोर पर डटे हैं।

T 20 : भारत ने न्यूज़ीलैंड को 7 विकेट से रौंदा, चौके-छक्कों के साथ हुई रिकार्ड्स की बारिश

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गेंदबाज नवदीप सैनी के पांच विकेट की मदद से मेजबानों ने लायंस की टीम को दूसरे दिन ज्यादा रन नहीं बटोरने दिए, जिसने पांच विकेट पर 303 रन से खेलना शुरू किया। बेन डकेट (80) के अलावा सैम हेन (61) और विल जैक (63) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। वही राहुल ने लायंस के खिलाफ हुई वनडे श्रृंखला में कुछ मैच खेले थे, लेकिन ज्यादा रन नहीं बना सके थे। लेकिन उन्होंने आज सतर्कता से धीमी शुरुआत की और 57 गेंद में 12 रन बनाए।

रणजी ट्रॉफी : फाइनल मुकाबले में विदर्भ ने सौराष्ट्र को दी करारी शिकस्त

शानदार शाट भी लगाए

प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल ने आराम से खेलना जारी रखा और पंचाल के रूप में उन्हें अच्छा जोड़दार मिला जिससे इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 170 रन जोड़े। राहुल ने पारी के शुरू में काफी गेंद छोड़ी लेकिन क्रीज पर डटने के बाद उन्होंने विकेट के चारों ओर शानदार शाट लगाए, जिसमें कुछ बेहतरीन ड्राइव भी शामिल थीं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत पर कप्तान मिताली राज ने कही ऐसी बात

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की वनडे और टी20 टीम

प्रो वॉलीबॉल लीग : अहमदाबाद डिफेंडर्स को हराकर कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने दर्ज की दूसरी जीत