हीरो इंडियन सुपर लीग : जल्द होगा चेन्नइयन एफसी का बेंगलुरू एफसी से रोमांचक मुकाबला

Feb 09 2019 04:04 PM
हीरो इंडियन सुपर लीग : जल्द होगा चेन्नइयन एफसी का बेंगलुरू एफसी से रोमांचक मुकाबला

नई दिल्ली : देश में चल रही हीरो इंडियन सुपर लीग यानि आईएसएल के पांचवें सीजन में शनिवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मेजबान और मौजूदा चैंपियन चेन्नइयन एफसी का सामना बेंगलुरू एफसी से होगा. इस मैच के लिए बेंगलुरु ने कप्तान सुनील छेत्री और उदांता सिंह जैसे दो बड़े खिलाड़िय़ो को आराम दिया है लेकिन इसके बावजूद चेन्नई के लिए बेंगलुरु पर जीत हासिल कर पाना आसान नहीं होगा. 

T 20 : भारत ने न्यूज़ीलैंड को 7 विकेट से रौंदा, चौके-छक्कों के साथ हुई रिकार्ड्स की बारिश

रोमांचक होगा यह मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेंगलुरु की टीम 14 मैचों से 31 अंक लेकर तालिका में पहले स्थान पर है. उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अब सिर्फ एक और जीत की जरूरत है और बेंगलुरू की टीम शनिवार को ही अपने चिर प्रतिद्वंद्वी को हराकर अपने लिए यह स्थान सुरक्षित कर लेना चाहेगी. वही पिछले साल इन दोनों क्लबों के बीच लीग का फाइनल खेला गया था, जिसमें चेन्नई ने बेंगलुरु को हराकर दूसरी बार यह खिताब अपने नाम किया था. 

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की वनडे और टी20 टीम

ऐसा हो सकता है मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें अगले सीजन में बेंगलुरू की टीम ने अपना स्तरीय प्रदर्शन जारी रखा लेकिन खिताब बचाने के दबाव में चेन्नई की टीम बेपटरी हो गई और अब आलम यह है कि वह खिताबी दौड़ से बाहर हो चुकी है. इसी के साथ बेंगलुरु के लिए मीकू की वापसी हो रही है. केरला ब्लास्टर्स के साथ हुए पिछले मैच में मीकू बैंच पर ही थे लेकिन चेन्नई के खिलाफ वह मैदान पर उतरेंगे. इसके अलावा मैदान पर उनका साथ देंगे क्लब के नए सदस्य लुइसमा.

रणजी ट्रॉफी : फाइनल मुकाबले में विदर्भ ने सौराष्ट्र को दी करारी शिकस्त

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत पर कप्तान मिताली राज ने कही ऐसी बात

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से होगा दिल्ली डायनामोज का मुकाबला