प्रद्युम्न हत्याकांड पर 'डैडी' भी क्रोधित
प्रद्युम्न हत्याकांड पर 'डैडी' भी क्रोधित
Share:

आपको बता दे की देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में दिलदहला देने वाली एक बच्चे की हत्या की घटना ने पुरे देशभर में सनसनी मचा दी है. इस घटना पर अब जाने-माने गीतकार और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी व अन्य कलाकारों के बाद फिल्म 'डैडी' के अभिनेता अर्जुन रामपाल ने भी गुस्सा व्यक्त करते हुए स्कूलों में बच्चो की सेफ्टी पर चिंता व्यक्त की है. जी हां आपको बता दे कि, गुड़गांव में रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया था.

प्रद्युम्न नाम के इस बच्चें की बॉडी स्कूल के टॉयलेट में मिली थी. बच्चा दूसरी क्लास में पढ़ता था. इस घटना ने पुरे देश को झकझोर कर दिया था. जिसमे प्रद्युम्न के माता पिता ने इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने को कहा था. जिसे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मान लिया है.

और अब इस केस की जांच सीबीआई द्वारा करवाई जाएगी. तथा अब प्रद्युम्न हत्याकांड में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इसकी जांच सीबीआई से करवाने का एलान किया है. साथ ही कहा है कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल 3 महीने के लिए सरकार के अधीन रहेगा. मुख्यमंत्री ने प्रद्युम्न के माता पिता से भी मुलाकात की. अर्जुन रामपाल ने भी मामले में अपने बयान में दोहराया है कि, 'मासूम बच्चे प्रद्युम्न की हत्या से में भी शॉक में हूँ' सरकार ऐसे कड़े कदम उठाए ताकि फिर ऐसी कोई घटना सामने ना आए.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

कंगना पर प्रियंका झल्लाई कहा, 'फिल्म बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है'

भारत के बाद रूस को चल दी 'शुभ मंगल सावधान'

मै बेगुनाह हूं: संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -