छेड़छाड़ के आरोप पर बोले प्राचीन चौहान- 'सच्ची कहानी क्या है मैं बताऊंगा'
छेड़छाड़ के आरोप पर बोले प्राचीन चौहान- 'सच्ची कहानी क्या है मैं बताऊंगा'
Share:

‘कसौटी जिंदगी के’ फेम एक्टर प्राचीन चौहान इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उन पर एक बड़ी मुसीबत आन पड़ी है। आप सभी को हम पहले ही बता चुके हैं कि प्राचीन को बीते दिनों ही मुंबई की मलाड ईस्ट पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। जी दरअसल प्राचीन पर आरोप है कि ''उन्होंने एक बालिग (22 साल) लड़की जो की इंडस्ट्री से ही ताल्लुक़ रखती हैं, उनके साथ नशे की हालत में छेड़छाड़ की।'' उनके इसी कारनामे के बाद लड़की ने प्राचीन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी और उसके बाद ही अभिनेता को अरेस्ट कर लिया गया था। बीते शनिवार को उन्हें बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया और यहाँ से उन्हें ज़मानत मिल गई।

अब जमानत मिलने के बाद अभिनेता ने इस पूरे प्रकरण पर बयान दिया है और आरोपों के झूठा बताया है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में प्राचीन ने कहा, ‘मैं अभी इस बारे में बात नहीं करना चाहता, मैं पूरी तरह टूट गया हूं। कुछ भी बोलने या बयान देने से पहले मैं अपने वकील से इस बारे में बात करूंगा। फिलहाल के लिए मैं बस इतना कह सकता हूं कि ये झूठा केस है, सच्चा कहानी मैं जल्दी सबके सामने लाऊंगा अपने आधिकारिक बयान के साथ। जब मुझे इस मामले पर पूरी स्पष्टता हो जाएगी, तब मैं बताऊंगा कि सच्ची कहानी क्या है’।

आप सभी को बता दें कि प्राचीन को आईपीसी की धारा 354 के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया था। जी दरअसल भारतीय दंड संहिता की धारा 354 महिला के साथ जबरदस्ती करने या उनसे छेड़छाड़ करने पर लगाई जाती है। वहीं इस बारे में बात करते हुए पुलिस ने कहा था कि प्राचीन चौहान को उनके घर से गिरफ्तार किया गया है। आप सभी जानते ही होंगे कि प्राचीन टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने चहरे हैं और अब तक कई बेहतरीन शोज में काम कर चुके हैं।

राफेल एक रक्षा सौदा या फिर बड़ा घोटाला ? फ्रांस में जांच शुरू, भारत में सरकार को क्लीन चिट

के कृष्ण मूर्ति को आईईएसए का अध्यक्ष और सीईओ किया गया नियुक्त

इंडियन आइडल 12 पर लगे आरोपों से भड़के आदित्य नारायण, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -