के कृष्ण मूर्ति को आईईएसए का अध्यक्ष और सीईओ किया गया नियुक्त
के कृष्ण मूर्ति को आईईएसए का अध्यक्ष और सीईओ किया गया नियुक्त
Share:

बेंगलुरु: इंडिया इलेक्ट्रॉनिक्स एंड सेमीकंडक्टर एसोसिएशन (IESA) ने सोमवार को इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग के दिग्गज के कृष्ण मूर्ति को अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की। IESA भारत में प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स और सेमीकंडक्टर कंपनियों का प्रतिनिधित्व करने वाला प्रमुख उद्योग निकाय है, जिसमें ''कई'' बहुराष्ट्रीय निगम (MNCs) शामिल हैं।

आईईएसए के एक बयान में कहा गया है कि कृष्णा मूर्ति एक बेहद कुशल प्रौद्योगिकीविद् और प्रबंधन पेशेवर हैं, जिनके पास विविध डोमेन में सिस्टम, सेमीकंडक्टर्स और आईपी उत्पादों में 40 वर्षों से अधिक का वैश्विक अनुभव है। मूर्ति रामबस इंडिया के साथ कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के रूप में जुड़े रहे हैं। उन्होंने एक प्रबंध निदेशक के रूप में नेशनल सेमीकंडक्टर इंडिया डिज़ाइन सेंटर का भी नेतृत्व किया है और भारत में इन बहुराष्ट्रीय कंपनियों के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

मूर्ति ने भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में अनुसंधान और विकास (आर एंड डी) में प्रमुख पदों पर कार्य किया है और चुस्त और सुरक्षित रक्षा संचार प्रणालियों में एक स्वीकृत विशेषज्ञ हैं।

दिल्ली में पेट्रोल के दामों में आया उछाल, जानिए क्या है आज का भाव

आज CEO का पद छोड़ेंगे Amazon के फाउंडर Jeff Bezos, अंतरिक्ष में जाना है अगला मिशन

ओएनजीसी ने वित्त वर्ष 22 के लिए 30,000 करोड़ रुपये के पूंजीगत व्यय की बनाई योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -